सिकदारडीह, बांधी एवं सलैयडीह उर्फ़ खोरोडीह में आयोजित हुआ आपकी योजना.. कार्यक्रम

आयोजन स्थलों पर विभिन्न विभागों के द्वारा लगाए गए स्टाॅल

मो.ओबैदुल्लाह शम्सी

गिरिडीह:- आपकी योजना, आपकी सरकार, आपके द्वार कार्यक्रम के 9वें दिन आज दिनांक 2 दिसंबर 2023 दिन शनिवार को जिले के विभिन्न प्रखंडों के भिन्न-भिन्न पंचायतों में एक दिवसीय शिविर का आयोजन किया गया।

इसी क्रम में सदर प्रखंड के सिकदारडीह, धनवार प्रखंड के बांधी एवं देवरी प्रखंड के सलैयडीह उर्फ़ खोरोडीह पंचायत में उक्त कैम्प का आयोजन हुआ।

सिकदारडीह मुखिया प्रतिनिधि मेहताब अंसारी, बांधी मुखिया कृष्णदेव रजक एवं सलैयडीह उर्फ़ खोरोडीह मुखिया दशरथ रविदास ने कार्यक्रम के पुर्व एवं दौरान दिए साक्षात्कार में इसे महत्वपूर्ण एवं जन-उपयोगी बताया।

मेहताब अंसारी ने कहा कि अबुआ आवास को लेकर लोगों में काफी उत्साह है। आयोजन से पुर्व ही इसके 500 से अधिक आवेदन प्राप्त हो चुके हैं। कृष्णदेव रजक ने कहा कि सरकारी तंत्र के द्वारा पंचायत वासियों से इस तरह से रुबरु होना विशेष है।‌ पंचायत वासियों को शिविर से अधिकतम संख्या में लाभान्वित करना ही हम सभी का लक्ष्य है। सलैयडीह उर्फ़ खोरोडीह के मुखिया दशरथ रविदास ने कहा कि आपकी योजना कार्यक्रम को लेकर पंचायत वासियों में उत्साह का वातावरण देखने को मिल रहा है। अबुआ आवास, पेंशन, पशुधन विकास, सावित्रीबाई फुले, केसीसी ऋण, साईकिल वितरण आदि योजनाओं का पंचायत वासियों को भरपूर लाभ मिले इसके लिए हर संभव प्रयास करेंगे।

कार्यक्रम के दौरान आयोजन स्थलों पर संबंधित प्रखंडों के बीडीओ, सीओ, मुखिया, मुखिया प्रतिनिधि, बीपीओ, पंचायत सचिव, रोजगार सेवक, गणमान्य एवं बुद्धिजीवी वर्ग के लोग तथा हजारों की संख्या में स्थानीय ग्रामीण उपस्थित रहे।

Related posts