एनटीपीसी मे 131ड्राइवरो के लिए दो-दिवसीय नेत्र जांच शिविर का आयोजन

टंडवा:एनटीपीसी नॉर्थ करनपुरा ने हाल ही में एक महत्वपूर्ण स्वास्थ्य पहल को अंजाम देने के लिए 4 और 5 दिसम्बर को ट्रक, विभागीय और एम्बुलेंस चालकों के लिए दो-दिनी नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया। टीडीएचसी कॉम्प्लेक्स में आयोजित हुआ यह शिविर, विभिन्न क्षेत्रों से चालकों के लिए पहुँचने की सुविधा और एक कुशल आँखों की जांच प्रक्रिया सुनिश्चित करने के लिए था।

स्वास्थ्य पेशेवरों के साथ मिलकर एनटीपीसी नॉर्थ करनपुरा ने दृष्टि तीक्ष्णता और संभावित मुद्दों की पहचान के लिए विस्तृत नेत्र जांच का आयोजन किया। प्रोजेक्ट जीएम

स्वप्नेन्दु कुमार पांडा के प्रयास से इस शिविर का आयोजन किया गया। यह पहल एनटीपीसी नॉर्थ करनपुरा के समुदाय स्वास्थ्य के प्रति उनके समर्पण और देखभाल की सांस्कृतिक को को बढ़ावा देती है |

चिकित्सा क्षेत्र के डॉ. रेणु मरिया (ऑप्थैल्मोलॉजिस्ट, पूर्व-सीएमओ पतरातू), डॉ. शिप्रा रानी (सीएमओ नॉर्थ करणपुरा), डॉ. रवीन्द्र कुमार, और डॉ. साईकिरण के साथ, शिविर में योगदानकर्ताओं की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। अब तक कोयल ट्रक, विभागीय वाहन, क्रेन ऑपरेटर्स आदि समेत विभिन्न मोडालिटीज से 131 चालकों की जाँच की गई है। दृष्टि तीक्ष्णता, रंग अंधता, डिप्लोपिया आदि पहलुओं को शामिल किया गया है।

एनटीपीसी नॉर्थ करनपुरा स्वास्थ्य-केंद्रित पहलुओं के प्रति समर्पित रहता है, जो विभिन्न क्षेत्रों में महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभा रहे व्यक्तियों के कल्याण में योगदान करते हैं।

Related posts