भेलवाघाटी में आयोजित आपकी योजना कार्यक्रम में जुटे सैंकड़ों स्थानीय ग्रामीण

गिरिडीह:- कल दिनांक 9 दिसम्बर 2023 दिन शनिवार को देवरी प्रखंड अंतर्गत सुदूरवर्ती ग्राम पंचायत भेलवाघाटी में आपकी योजना, आपकी सरकार, आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन स्थानीय पंचायत सचिवालय भवन में किया गया।

मौके पर उपस्थित मुखिया विकास कुमार बर्नवाल ने कहा कि लोगों में अबुआ आवास और पेंशन योजना को लेकर मुख्य रूप से उत्साह देखा जा रहा है।

बीडीओ बंधु कच्छप ने कहा कि कार्यक्रम स्थल पर विभिन्न विभागों के द्वारा स्टाल लगाए गए हैं। उन्होंने वहां पर उपस्थित कर्मियों को जनसमस्याओं के प्रति गंभीरता दिखाते हुए काम करने का निर्देश दिया। सीओ राजमोहन तूरी ने कहा कि शिविर में अंचल से संबंधित विभिन्न मामले आ रहे हैं जिनमें से कुछ का निपटारा कार्यक्रम स्थल पर ही कर दिया जा रहा है।

रोजगार सेवक रंजीत कुमार यादव के द्वारा मनरेगा के सभी योजनाओं के विषय में विस्तृत जानकारी दी गई और लाभुकों को उक्त योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ लेने के लिए प्रेरित किया।

मौके पर बीडीओ बंधु कच्छप, सीओ राजमोहन तूरी, जिला परिषद सदस्य उस्मान अंसारी, बीपीओ सुरेन्द्र कुमार बर्नवाल व मेहबूब आलम, मुखिया विकास कुमार बर्नवाल, पंचायत सचिव बसंत कुमार राय, रोजगार सेवक रंजीत कुमार, स्थानीय गणमान्य एवं सैंकड़ों ग्रामीण उपस्थित थे।

Related posts