उमेश दांगी ने थामा आजसू का दामन, संगठन को मजबूत करने का लिया संकल्प

इस बार बड़कागांव का विधायक रोशन लाल चौधरी होंगे: उमेश दांगी

संजय सागर

बड़कागांव: वरिष्ठ पत्रकार सह जगदेव विचार मंच के अध्यक्ष उमेश दांगी आजसू पार्टी में पार्टी सुप्रीमो सुदेश महतो के समक्ष शामिल हुए. मौके पर बड़कागांव विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी रोशन लाल चौधरी भी मौजूद थे. उमेश दांगी को शामिल होने से आजसू पार्टी मजबूत होगी. उमेश दांगी का पहचान क्षेत्र में एक समाजसेवी व जाने माने पत्रकार के रूप में है. आजसू पार्टी में आने से कुशवाहा जाति एवं अन्य समाज के लोगों का झुकाव आजसू की ओर होगा. उमेश दांगी को आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने पार्टी की पट्टा पहनाकर सदस्यता ग्रहण करवाया. और केला का पौधा देकर स्वागत किया. तथा पूरे प्रदेश में संगठन को मजबूत करने पर चर्चा की गई. श्री दांगी केंद्रीय कुशवाहा समाज कर्णपूरा क्षेत्र बड़कागांव एवं अखिल भारतीय कुशवाहा युवा महासभा के बतौर अध्यक्ष तथा झारखंड कुशवाहा महासभा के संयोजक रहकर समाज में सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में कार्य करते रहे हैं .

जाहिर है कि उमेश दांगी को आजसू पार्टी में आने से आजसू पार्टी को बड़ा लाभ मिलेगा. युवा नेता के उमेश दांगी के कारण युवाओं का झुकाव पार्टी की ओर होगा.

झारखंड में एनडीए की सरकार बनेगी : उमेश दांगी

श्री दांगी ने कहा कि झारखंड में जो राजनीतिक दुर्दशा है इसको सिर्फ एनडीए गठबंधन ही दूर करने में सक्षम है लोग त्राहिमाम कर रही हैं प्रत्येक सरकारी दफ्तरों ब्यूरोक्रेसी हावी है और राजनीतिक नेतृत्व काफी शिथिल है जहां तक बड़कागांव विधानसभा की बात है जनता त्राहिमाम कर रही है यहां समस्याओं का अंबार है पर यहां के जनप्रतिनिधि सिर्फ अपने कार्यों में व्यस्त हैं। आगे उमेश दांगी ने कहा कि पार्टी हमें जो भी दायित्व देगी उसे मैं ईमानदारी पूर्वक निर्वहन करने का काम करूंगा और आने वाले चुनाव में बड़कागांव विधानसभा क्षेत्र से रौशलाल चौधरी को जिताकर झारखंड में एनडीए की सरकार बनानी है तभी आम जनों की समस्याओं का हाल हो सकता है। इनके साथ समाजसेवी गिरधारी महतो ने भी आजसू का दामन थामा। आजसू पार्टी में शामिल होने पर लोगों ने बधाई दिया है। जिसमें मुख्य रूप से रामगढ़ जिला अध्यक्ष दिलीप दांगी, कोलेश्वर गंझु, केंद्रीय सदस्य संदीप कुशवाह, प्रखंड अध्यक्ष गौतम वर्मा, सचिव मनोज दांगी, प्रखंड प्रवक्ता तपेश्वर कुमार तापस, उपेंद्र कुमार कुशवाहा, भोला महतो, कामेश्वर महतो के अलावा दर्जनों लोग शामिल हैं।

Related posts