26 दिसम्बर को ठाकुरचक पंचायत सचिवालय परिसर में होगा आपकी योजना कार्यक्रम का आयोजन

शिविर में भाग लेकर उठाएं सरकारी योजनाओं एवं सुविधाओं का भरपूर लाभ- मुखिया

गिरिडीह:- डुमरी प्रखंड के सुदूरवर्ती ग्राम पंचायत ठाकुरचक स्थित पंचायत सचिवालय परिसर में आगामी 26 दिसम्बर दिन मंगलवार को आपकी योजना, आपकी सरकार, आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। उक्त एक दिवसीय शिविर में प्रशासन के द्वारा विभिन्न विभागों के स्टाॅल लगाए जाएंगे जहां पर प्रखंड एवं अंचल के विभिन्न पदाधिकारी एवं कर्मी पंचायत वासियों की समस्यायों के समाधान हेतु उपस्थित रहेंगे।

उक्त बातें स्थानीय मुखिया रुखसाना खातून ने कही।

उन्होंने आगे कहा कि शिविर में पंचायत वासियों के लिए मुख्य रूप से अबुआ आवास, पेंशन, पशुधन विकास, सावित्रीबाई फुले, केसीसी ऋण, मनरेगा, आपूर्ति विभाग, राजस्व विभाग, बिजली विभाग, जन्म-मृत्यु प्रमाण पत्र, जातीय-आवासीय प्रमाण पत्र, पेयजल एवं स्वच्छता विभाग,बैंक,वन विभाग, स्वास्थ्य विभाग आदि योजनाएं एवं सुविधाएं उपलब्ध रहेंगी। उक्त योजनाओं एवं सुविधाओं के योग्य लाभुक शिविर में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेकर आयोजन का भरपूर लाभ उठाएं।

मुखिया प्रतिनिधि सह समाजसेवी शहाबुद्दीन अंसारी ने कहा कि पंचायत वासियों को आयोजन की पुर्व सूचना प्रचार-प्रसार के माध्यम से दी गई है। अबुआ आवास के लिए अब तक 50 आवेदन मिल चुके हैं। कहा कि आशा करते हैं कि आयोजन सफल रहेगा और पंचायत वासियों को इसका भरपूर लाभ मिलेगा।

Related posts