साहब मेरा पति नपुंसक है’: नवविवाहिता महिला पति की शिकायत लेकर पहुंची थाने

uP : एक बेहद अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां एक नवविवाहिता महिला ने अपने पति के नपुंसक होने की शिकायत पुलिस से की है. पीड़िता का कहना है कि, शादी से पहले ये बात छुपाई गई है. साथ ही दहेज के लिए प्रताड़ना का भी आऱोप लगाया है. पूरा मामला यूपी के बांदा का है. पुलिस ने महिला की तहरीर पर पति और ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही महिला के पति को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा है. वहां, डॉक्टरों की एक टीम महिला के पति की जांच करेगी और पता लगाएगी कि महिला द्वारा लगाए गए आरोप सच्चे हैं या नहीं. पुलिस का कहना है कि जांच रिपोर्ट के बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

मामला तिंदवारी थाना क्षेत्र के एक गांव का है. यहां रहने वाली महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी 6 माह पहले हमीरपुर में हुई थी. वह पिछले 3 माह से अपने मायके में रह रही है. कहा कि उसका पति नपुंसक है. शादी के बाद से ही वह उसके पास आने से कतराता था. जब उसने पति से इसका कारण पूछा तो उसने कहा कि मैं तुम्हारे लायक नहीं हूं. मेरी दवा चल रही है. महिला ने कहा कि यह सुनते ही उसके पैरों तले जमीन खिसक गई.

उसे पता चला कि उसका पति नपुंसक है. लेकिन यह बात ससुराल वालों ने उससे और उसके घर वालों से छिपाई. यही नहीं, महिला का आरोप है कि ससुराल वाले शादी के अगले दिन से ही उसे दहेज के लिए टॉर्चर करने लगे थे. जिस कारण वह मायके आकर रहने लगी. महिला का कहना है कि ससुराल वाले उसे धमकाते हैं. कहते हैं कि पति की नपुंसकता की बात का अगर कहीं जिक्र किया तो वे लोग उसे जान से मार डालेंगे.

तिंदवारी थाना के थाना अध्यक्ष कौशल सिंह ने बताया कि महिला की तहरीर पर मामला दर्ज किया गया है. विवेचना की जा रही है. महिला के पति का मेडिकल कराया जा रहा है, जांच के बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी. इसी के साथ दहेज वाले मामले पर भी पुलिस कार्रवाई कर रही है

 

Related posts