हेमंत सोरेन अभी भी मुख्यमंत्री हैं और आगे भी मुख्यमंत्री बने रहेंगे

Ranchi : सीएम आवास में गठबंधन दल की बैठक से सबसे पहले प्रदीप यादव निकले. उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन आज भी मुख्यमंत्री हैं आगे भी मुख्यमंत्री रहेंगे. वहीं बाहर निकले अनूप सिंह ने कहा कि हेमंत सोरेन मुख्यमंत्री हैं और अपना कार्यकाल पूरा करेंगे.

वहीं बैठक से बाहर निकले मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि तू डाल डाल तो हम पात पात. हमारी सरकार कार्यकाल पूरा करेगी. 2025 में भी हम सरकार बनाएंगे. उन्होंने कहा कि बैठक में विधायकों ने मिठाई खायी. विकास योजना को जमीन पर मजबूती से उतारने पर चर्चा हुई. किसी भी परिस्थिति का मजबूती से मुकाबला किया जाएगा. वहीं विधायक इरफान अंसारी ने कहा कि कोई नेतृत्व परिवर्तन नहीं हो रहा है.

बता दें कि मुख्यमंत्री आवास पर सत्ता धारी दलों के विधायक दल की बैठक के शुरू होने से पहले मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने अपने विधायकों को यह साफ-साफ कह दिया है कि सोशल मीडिया और अखबारों की खबरों पर ध्यान न दें. मैं किसी भी कीमत पर इस्तीफा नहीं देने जा रहा हूं. बैठक में मौजूदा राजनीतिक हालात पर चर्चा हुई. बैठक में शामिल होने के लिए स्टीफन मरांडी, जोबा मांझी, दीपक बिरूआ, बेबी देवी, मिथिलेश ठाकुर, भूषण बाड़ा, समीर मोहंती, राजेश कच्छप, अनुप सिंह, गांडे से अपनी सदस्यता से इस्तीफा दे चुके सरफराज अहमद भी सीएम आवास पहुंचे हैं. वहीं झामुमो विधायक लोबिन हेम्ब्रम और चमरा लिंडा बैठक में नहीं पहुंचे हैं. कुछ विधायकों का आना जारी है. जानकारी के अनुसार बैठक में अभी तक 37 विधायक पहुंच चुके हैं.

सत्तारूढ़ दल की बैठक में कांग्रेस के सभी विधायक शामिल हैं. दो महिला विधायक दीपिका पांडेय और पूर्णिमा नीरज सिंह के अनुपस्थिति हैं. दीपिका पांडेय के पिता का निधन हो गया है, वहीं पूर्णिमा नीरज सिंह आउट ऑफ स्टेशन हैं. दोनों ने लिखित में यह जानकारी भी दी है.बता दें कि मंगलवार को झामुमो के केंद्रीय महासचिव विनोद कुमार पांडेय ने लेटर जारी कर गठबंधन दलों के सभी विधायकों से ससमय सीएम आवास में आयोजित बैठक में उपस्थित होने को कहा था.प्रदीप यादव सबसे पहले बैठक से बाहर निकले. उन्होंने कहा- हेमंत सोरेन आज भी मुख्यमंत्री हैं आगे भी मुख्यमंत्री रहेंगे.

Related posts