गोविंदपुर थाना का एएसआई 15 हजार घूस लेते गिरफ्तार

धनबाद : एसीबी धनबाद ने साल का दूसरा ट्रैप करते हुए धनबाद के गोविंदपुर थाना में एएसआई के पद पर तैनात विक्रम कुमार को 15 हजार रुपये घूस लेते रंगेहाथ धर दबोचा। गिरफ्तार एएसआई एक केस मैनेज करने के नाम पर रिश्वत ले रहा था।

बताया जाता है कि आवेदक भूली निवासी रौशन लाल अग्रवाल जो नीलामी की गाड़ियां खरीदा और बेचा करते है। उन्हें गोविंदपुर थाने में कांड संख्या 410/22 के संदर्भ में मोटरसाइकिल से सम्बंधित नोटिस देकर एएसआई विक्रम कुमार ने थाने बुलाया। इसी दौरान एएसआई विक्रम कुमार ने रौशन को उक्त मामले में मदद करने के नाम पर उनसे 20 हजार रुपये बतौर रिश्वत की मांग की। इसके बाद रौशन लाल अग्रवाल ने इसकी लिखित शिकायत एसीबी धनबाद को दी। जिसके बाद एसीबी ने मामले का सत्यापन के बाद आज बड़े ही नाटकीय ढंग से एएसआई विक्रम कुमार को धनबाद के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र से आवेदक रौशन लाल अग्रवाल से 15 हजार रुपये घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

एसीबी की टीम ने एएसआई को गिरफ्तार करने के बाद उसे लेकर गोविंदपुर थाना और उसके आवास पर गई। मामले की छानबीन के बाद गिरफ्तार एएसआई को टीम एसीबी कार्यलय लेकर चली गई, जहां से उसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

Related posts