खलारी में स्नान करती किशोरी के साथ युवक ने किया छेड़छाड़, ग्रामीणों ने पकड़कर किया धुनाई, छुड़ाकर ले गई पुलिस, घटना से आक्रोशित ग्रामीण पहुंचे थाना

Md Mumtaz

खलारी: खलारी थानान्तर्गत हुटाप के नारायणधौड़ा के निकट कुएं पर स्नान करने गई एक किशोरी के साथ एक युवक द्वारा छेड़छाड़ करने का मामला प्रकाश में आया है। घटना रविवार अपराह्न करीब तीन बजे की है। किशोरी के साथ छेड़छाड़ करने वाले महुआखुरा, बुढ़मू निवासी हैं जिसे ग्रामीणों ने वहीं पकड़ लिया और धुनाई कर दी। सूचना मिलते ही खलारी थाना पूलिस वहां पहुंची और ग्रामीणों से छुड़ाकर आरोपी को हिरासत में ले ली। और उसे इलाज के लिए सीसीएल के केंद्रीय अस्पताल डकरा ले जाया गया। वहीं पीड़िता किशोरी को लेकर गांव की महिलाएं व उसके स्वजन थाना आ गए । वही घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया जा रहा है कि किशोरी स्नान करने अपने घर से थोड़ी दूरी पर स्थित एक कुएं पर गई थी। उसके साथ पड़ोस की दो अन्य बच्चियां भी थी। कुआं वीरान जगह पर है। वह स्नान कर रही थी, इस दौरान झाड़ियों से निकलकर चार की संख्या में युवक पानी पीने के बहाने वहां आए। उनमें से एक युवक स्नान कर रही किशोरी के साथ छेड़छाड़ करने लगा। इसी बीच साथ गई दोनो बच्चियां भागकर गांव पहुंची और पूरी बात बता दी। सुनते ही ग्रामीण कुएं पर पहुंच गए। ग्रामीणों को आता देख तीन युवक भाग खड़े हुए वहीं छेड़खानी करने वाला युवक वहीं रूका रहा। नाराज ग्रामीणों ने उसकी धुनाई कर दी। इसी बीच खलारी थाना पुलिस वहां पहुंच गई।

किशोरी के बयान लिए जाने तक थाना में जमे रहे आक्रोशित ग्रामीण

मालूम हो कि पांच महीने पूर्व ही नारायण धौड़ा की ही एक अन्य किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना घटी थी। पुनः रविवार को हुई इस घटना से ग्रामीण आक्रोषित हो गए। थाना प्रभारी पुनि फरीद आलम ने रांची स्थित महिला थाना से महिला पुलिस पदाधिकारी को किशोरी का बयान दर्ज कराने के लिए बुलवाने का प्रयास किया। परंतु महिला थाना ने असमर्थता जताते हुए किशोरी को ही रांची भेजकर बयान दिलाने कहा। थाना प्रभारी किशोरी को रांची भेजना चाहे परंतु वहां पहुंची एक महिला नेत्री ने महिला पुलिस पदाधिकारी को ही खलारी थाना बुलाने के लिए दबाव बना दिया। इस बीच ग्रामीण थाना परिसर के अंदर बाहर जमे रहे। देर रात में महिला पुलिस पदाधिकारी खलारी थाना पहुंची और किशोरी का बयान ली। थाना प्रभारी ने बताया कि किशोरी के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किया जाएगा। समाचार लिखे जाने तक किशोरी के बयान के बारे में जानकारी नहीं मिल सकी थी।

Related posts