पंचायत भवन में आगामी 17 फरवरी को पुनः किया जाएगा नेत्र जांच शिविर का आयोजन – सुभाष

गिरिडीह:- धनवार प्रखंड अंतर्गत ग्राम पंचायत बरजो के मुखिया सुभाष यादव ने एक साक्षात्कार के दौरान कहा कि बीते दिनों पंचायत में आयोजित होने वाला नेत्र जांच शिविर काफी सफल रहा एवं पंचायत की जनता के लिए काफी हितकर भी सिद्ध हुआ जिससे प्रभावित होकर आगामी 17 फरवरी को एक बार पुनः पंचायत सचिवालय में नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया जाएगा। उक्त शिविर में रोगियों के लिए भोजन का प्रबंध किया जाएगा।
कहा कि मुखिया बनने के बाद मेरे द्वारा पंचायत में विकास को लेकर निरंतर प्रयास किया जा रहा है। पंचायत सचिवालय परिसर का रंग-रोगन करते हुए इसे सुविधासम्पन्न बनाया गया है। मैं प्रतिदिन पंचायत सचिवालय स्थित अपने कार्यालय में 10 बजे से 12 बजे तक बैठता हूं। पंचायत की जनता इस दौरान मेरे पास अपने विभिन्न कार्यों एवं समस्याओं को लेकर आती है और मैं यथासंभव उनके समाधान एवं निष्पादन का प्रयास करता हूं।

उन्होंने आगे कहा कि अबुआ आवास योजना में ग्राम सभा को दरकिनार कर आयु के अनुसार लाभुकों को प्राथमिकता देने के निर्णय से पंचायत में काफी समस्याएं उत्पन्न हो रही हैं। इस से कई योग्य लाभुक इस महत्वपूर्ण योजना का लाभ पाने से वंचित रह जा रहे हैं। पुर्व की भांति ही ग्राम सभा को तरजीह दिया जाना चाहिए।

Related posts