लिफ्टर पर गोलीबारी की घटना का जिम्मेवारी टीए्सपीसी संधठन ने लिया

खलारी: खलारी थाना क्षेत्र के केडीएच कांटा घर के पास शनिवार की सुबह लगभग 8 बजे कोयला लिफ्टर रवि कुमार दास पर अपराधियों के द्वारा अंधाधुंध गोलीबारी कर घटना का अंजाम दिया था घटना के दूसरे दिन रविवार को टीएसपीसी संघठन ने रविवार को वाट्सएप पर पत्र जारी कर घटना का

जिम्मेवारी लिया संघठन ने एनके पिपरवार क्षेत्र के कोयलालि फ्टर, डीओ होल्डर , ट्रांसपोर्टर सहित बड़े छोटे ठेकेदार को चेतावनी जारी करते हुए कहा कि एनके पिपरवार क्षेत्र में कोई भी कार्य करना हो तो संघठन से बात कर के करें संगठन के चेतावनी देने के बाद भी अगर कोई कार्य करता है तो संघठन के तरफ से कारवाई किया जाएगा संगठन के तरफ से कारवार्ई में किसी का जान माल का क्षति पहुचती है तो इसका जिम्मेवार स्वयं होगा। साथ ही एनके पिपरवार क्षेत्र में संचालित डकरा कोल डम्प, केडीएच डम्प, चुरी डम्प, पुरनाडीह डम्प, सहित अन्य डम्प संचालन कमिटी को भी चेताया गया है । डम्प संचालन कमिटी को भी संगठन से बात कर के काम करने की बात कही। चेतावनी का स्लोगन के साथ कहा कि देर है अंधेर नही, अभी तो बस ट्रेलर है पिक्चर अभी बाकी है कहा।

कोयलांचल क्षेत्र में लगातार इस तरह की घटनाएं को विभिन्न संगठनों के द्वारा लगातार अंजाम दिया जा रहा है लेकिन क्षेत्र में शांति बहाल करने के लिए प्रशासन की ओर से कोई भी सक्रीयता नहीं दिख रही है। वही क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखना को लेकर खलारी डीएसपी की अहम भूमिका रहती है लेकिन डीएसपी की बहाली नहीं होने पर खलारी में अपराधी संगठन अपना वर्चस्व बनाने के लिए लगातार क्षेत्र में गोलीबारी के साथ अन्य घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं वहीं खलारी कोलांचल में तीन दिनों के अंदर डीएसपी के तबादले पर बड़ा सवालिया निशान खड़ा कर रहा है।

Related posts