रामगढ़ में फंदे पर लटकता मिला पंचायती राज विभाग के जेई का शव

रामगढ़ :  जिले के रजरप्पा सीसीएल क्वार्टर में कनीय अभियंता सुधांशु कुमार का शव फंदे पर लटकता हुआ मिला। सुधांशु कुमार गोला प्रखंड में पंचायती राज विभाग में कार्यरत थे। वे रजरप्पा से ही प्रतिदिन गोला स्थित कार्यालय जाते थे। पुलिस फिलहाल इसे आत्महत्या मान रही है लेकिन जांच के बाद ही वस्तु स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

इस मामले की पुष्टि करते हुए रामगढ़ एसडीपीओ परमेश्वर प्रसाद ने बताया कि शुक्रवार की रात से ही सुधांशु अपने परिजनों का फोन भी नहीं रिसीव कर रहे थे। शनिवार को जब काफी देर तक उन्होंने दरवाजा नहीं खोला तो आसपास के लोगों को संदेह हुआ। सुधांशु के परिजनों ने रजरप्पा पुलिस को इस बात की सूचना दी। पुलिस जब रजरप्पा प्रोजेक्ट 1 बी /2 क्वार्टर पहुंची तो वहां फंदे से लटकता हुआ शव मिला। 16 फरवरी को वह ड्यूटी से आने के बाद क्वार्टर में ही थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।

सीडीपीओ परमेश्वर प्रसाद ने बताया कि जिस क्वार्टर में कनीय अभियंता का शव बरामद हुआ है, वह क्वार्टर रजरप्पा के टाउनशिप में कार्यरत बड़कीपोना निवासी किरण महतो रजरप्पा के नाम पर आवंटित है। मृतक के परिजन समाचार लिखे जाने तक घटनास्थल पर नहीं पहुंचे हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

घटना की सूचना मिलने पर बीडीओ संजय कुमार सांडिल्य घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने घटना पर दुःख प्रकट किया और कहा कि जेई सुधांशु पर काम का किसी प्रकार का कोई दबाव नहीं था। वे क्षेत्र में एक अच्छे अधिकारी के रूप में कार्य कर रहे थे।

Related posts