ईआर-2 आईआरएसएम बैडमिंटन 2024 का एनटीपीसी कनिहा बना चैंपियन

टंडवा: देश स्तरीय एनटीपीसी के ईआर-2 आईआरएसएम बैडमिंटन 2024 फाइनल मुकाबला में एनटीपीसी कनिहा ने एनटीपीसी बोंगाईगांव टीम को3-2 से पराजीत कर चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम कर लिया। इस टूर्नामेंट में महिला पुरुष सात टीमों ने हिस्सा लिया था।14 मार्च से आयोजित इस टूर्नामेंट में भाग लेने वाली टीमों ने असाधारण प्रतिभा और खेल कौशल का प्रदर्शन किया।

पुरुष टीम चैंपियनशिप फाइनल में एनटीपीसी कनिहा और एनटीपीसी बोंगाईगांव के बीच जोरदार और रोमांचक मुकाबला हुआ। अंतत: एनटीपीसी कनिहा विजयी रहा और उसने एनटीपीसी बोंगाईगांव को कड़े मुकाबले में 3-2 से हराकर खिताब अपने नाम कर लिया।

इस बीच, महिला टीम चैंपियनशिप फाइनल में एनटीपीसी बोंगाईगांव का मुकाबला एनटीपीसी नॉर्थ करनपुरा से हुआ। मैचों में कड़ी प्रतिस्पर्धा थी, प्रत्येक टीम ने अपने कौशल और दृढ़ संकल्प का प्रदर्शन किया। अंततः एनटीपीसी बोंगाईगांव विजयी हुआ, उसने एनटीपीसी नॉर्थ कर्णपुरा पर 2-1 से जीत हासिल की। समापन समारोह में कर्णपुरा प्लांट के प्रमुख एस के पांडा ने दोनों विजेता टीमों को ट्राफी दिया वहीं उपविजेता टीम को भी शील्ड दिये गये। जीएम ने सभी टीमों को बधाई देते हुए कहा कि खेल खेल भावना से ही खेलना चाहिए। फोटो

Related posts