बेटी की कट्टे के साथ सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद पिता गिरफ्तार

भागलपुर: जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र में सोशल मीडिया पर एक लड़की द्वारा हथियार लहराने का वीडियो वायरल होने के मामले में लड़की के पिता को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

परबत्ता थानाध्यक्ष को सूचना मिली कि सोशल मीडिया पर एक लड़की का हाथ में लिये देशी कट्ठा का फोटो वायरल हो रहा है। परबत्ता थाना प्रभारी के द्वारा वायरल फोटो की जांच में पाया गया की वायरल फोटो सही है। वहीं हथियार के साथ वायरल फोटो में दिख रही लड़की परबत्ता थानातंर्गत जगतपुर निवासी वेदानंद यादव की पुत्री है। जिसके बाद थाना प्रभारी ने कार्रवाई करते हुए मवेशी हटिया जगतपुर स्थित वेदानंद यादव के बासा के पास पहुंचें तो पुलिस को देख एक व्यक्ति भागने लगा। जिसे पुलिस ने पकड़कर वायरल तस्वीर के बारे में पूछा तो उसने बताया कि हथियार के साथ वायरल फोटो में दिख रही लड़की उसकी पुत्री साक्षी कुमारी है।

पकड़ाये व्यक्ति एवं बासा की तलाशी के क्रम में फूस टटिया के झोपड़ी से पुलिस ने देशी कट्ठा बरामद किया। वहीं आरोपी लड़की अब तक फरार चल रही है। जिसे पुलिस तलाश रही है। इस संबंध में पुलिस ने परबत्ता थाना में साक्षी कुमारी और उसके पिता वेदानंद यादव के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Related posts