आलाकमान ने चाहा तो जरूर लडुंगा गाण्डेय उप-चुनाव – अर्जुन बैठा

स्थानीय उम्मीदवार ही है जनता की पहली पसंद

गिरिडीह:- आजसू के केन्द्रीय महासचिव अर्जुन बैठा ने गाण्डेय उप-चुनाव लड़ने के विषय में पूछे गए सवाल पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि कौन कहां से चुनाव लड़ेगा और कहां से नहीं यह तय करना पार्टी आलाकमान का काम है यदि आलाकमान ने चाहा तो मैं गाण्डेय उप-चुनाव जरूर लडुंगा। उन्होंने आगे कहा कि जनता चाहती है कि यहां से कोई स्थानीय प्रत्याशी ही चुनाव लड़े।‌

कहा कि चुनाव तो आते-जाते रहते हैं मैं क्षेत्र वासियों के बीच उनके सुख-दुख में वर्ष भर उपस्थित रहता हूं। उन्होंने गाण्डेय विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत बेंगाबाद प्रखण्ड में लचर बिजली व्यवस्था पर विभाग को सख्त लहजे में सुधार करने का निर्देश देते हुए कहा कि विभाग व्यवस्था में शीघ्र सुधार करना सुनिश्चित करे। इसके लिए कार्यपालक अभियंता या प्रबंधक से भी मिलेंगे और यदि आवश्यकता पड़ी तो बिजली विभाग के कार्यालय में तालाबंदी भी करने से पीछे नहीं हटेंगे।

उन्होंने गाण्डेय उप-चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी दिलिप वर्मा, कोडरमा लोक-सभा क्षेत्र से अन्नपूर्णा देवी और गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र से एक बार पुनः एनडीए प्रत्याशी चंद्र प्रकाश चौधरी के जीत की भविष्यवाणी की है।

Related posts