एनटीपीसी मे स्कूली छात्र छात्राओ के बीच क्विज प्रतियोगिता का आयोजन, सीजीएम ने बाटे पुरस्कार 

टंडवा: एनटीपीसी नोर्थ कर्णपुरा मे स्कूली छात्र छात्राओ के बीच मेगा क्विज प्रोग्राम का आयोजन किया गया।, जिसमें क्षेत्र के स्कूलों को एक बौद्धिक प्रतियोगिता में भाग लेने का मौका मिला। जिसमें विभिन्न शैक्षिक संस्थानों के उत्साही भागीदारी की गई, जो ग्रामीण परिदृश्य में युवा बुद्धिमत्ता के संग्रह को प्रदर्शित करती है।

जूनियर वर्ग, जिसमें कक्षा 6 से 8 के छात्र शामिल थे, में लड़ाई की स्पर्धा छह प्रमुख स्कूलों के बीच हुई, जिनमें सत थॉमस स्कूल टंडवा, दयानंद पब्लिक स्कूल, आदर्श मिडिल स्कूल, गर्ल्स मिडिल स्कूल, यूएमएस नाइपरम और यूएमएस राहम शामिल थे। तीन रोमांचक राउंड के बाद, विजेता इस प्रकार निर्धारित हुए।

दयानंद पब्लिक स्कूल आयुषि कुमारी और ओम भास्कर ने पहला स्थान हासिल किया।

सट थॉमस स्कूल टंडवाके कुमारी सिमरन और ओम कुमार ने दूसरा स्थान सुरक्षित किया।

यूएमएस राहम: श्रिष्टि कुमारी और प्रिया कुमारी ने तीसरा स्थान दावा किया। जबकि

 

सीनियर वर्ग कक्षा 9 से 12 के छात्र में चार प्रमुख टीमों के बीच कठिन प्रतिस्पर्धा देखी गई, जो सेंट थॉमस स्कूल टंडवा, एसएस+2 हाई स्कूल टंडवा, प्रोजेक्ट गर्ल्स हाई स्कूल टंडवा और केजीवीबी टंडवा से थे। चार प्रतिस्पर्धात्मक दौरों के बाद, विजेता इस प्रकार घोषित किए गए:

एसएस+2 हाई स्कूल टंडवा: बेबी कुमारी और पिंकी कुमारी पहले स्थान पर उभरे।

सट थॉमस स्कूल टंडवा* शिवानी मिश्रा और स्नेहा कुमारी ने दूसरा स्थान सुरक्षित किया।केजीवीबी टंडवा पल्लवी कुमारी और पल्लवी पांडेय ने तीसरा स्थान लिया।

 

 

क्विज के दोनों श्रेणियों में कुल 28,000 रुपये का नकद पुरस्कार प्रदान किये गये, जिसमें जूनियर श्रेणी में विजेताओं को पहला, दूसरा और तीसरा स्थान पर आने पर 5000, 4000 और 3000 रुपये मिले ।साथ ही भाग लेने वाली टीमों को 1000 रुपये का संतुलन पुरस्कार भी मिला। सीनियर श्रेणी में, विजेताओं को पहला, दूसरा और तीसरा स्थान पर आने पर 6000, 5000 और 4000 रुपये मिले अनुसार, साथ ही भाग लेने वाली टीमों को 2000 रुपये का संतुलन पुरस्कार भी मिला।

 

स्वप्नेन्दु कुमार पण्डा, एचओपी करणपुरा ने कार्यक्रम की सफलता पर खुशी व्यक्त की, इसके रोल में शैक्षिक उत्कृष्टता और ग्रामीण युवा में स्वस्थ प्रतिस्पर्धा को बढ़ावा देने के लिए। उन्होंने सभी भागीदार स्कूलों, छात्रों और आयोजकों को उनकी उत्साही भागीदारी के लिए आभार व्यक्त किया। फोटो

Related posts