विवाहिता का शव फंदे से झूलता मिला ,जांच में जुटी पुलिस

मेदिनीनगर : पलामू जिले के छतरपुर थाना क्षेत्र के छठ घाट रोड नई मोहल्ला में विवाहिता पिंकी देवी (23) का शव संदेहास्पद हालत में कमरे में फंदे से झूलता हुआ मिला है। इस संबंध में मृतिका पिंकी के पिता ब्रह्मदेव दुबे ने अपने दामाद, समधी, समधन व दामाद के भाई पर हत्या कर आत्म हत्या का रूप देने की लिखित शिकायत थाना में की है।

जानकारी के अनुसार बिहार के औरंगाबाद जिला के अंबा थाना क्षेत्र के नरहम निवासी वर्तमान में छतरपुर के लक्ष्मीनगर निवासी भोला पाठक का बेटा सुमंत पाठक की शादी रामगढ़ थाना के ढूलुआ के ब्रह्मदेव दुबे की बेटी पिंकी कुमारी के साथ नवम्बर 22 को हुई थी।पिंकी के पिता ब्रह्मदेव दुबे ने बताया कि शादी के बाद से ही पिंकी के साथ उसका दामाद व घर के लोग मार पीट करते थे। ससुराल वाले पल्सर बाइक की मांग करते तो कभी रूपए मांगते थे। मायका में किसी से बात करती तो पति शक करता व बहाना बना कर मारपीट करता था।

प्रेमी से बात करने का आरोप लगाता था। मृतका के पिता ने बताया कि रविवार की रात मारपीट करते हुए दामाद सुमंत पाठक, समधी भोला पाठक, समधीन कांति देवी व दामाद का भतीजा गोलू पाठक ने मिलकर बेटी की गला दबाकर हत्या कर दुपट्टा से गला बांधकर पंखा से झुलाया और आत्म हत्या का रूप दे दिया। रात में ही सुमंत घर से भाग गया। सोमवार की सुबह पुलिस ने सूचना दी कि आपकी बेटी आत्म हत्या कर ली है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीनगर स्थित एमएमसीएच भेज दिया।

Related posts