टोटो चालक की हत्या कर अज्ञात अपराधी टोटो लेकर हुए फरार

पाकुर : सोमवार देर रात मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नवदा गांधाईपुर मुख्य सड़क स्थित काना नदी के पास अज्ञात अपराधियों ने एक टोटो चालक की हत्या कर टोटो लेकर फरार होने की सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है ।

मंगलवार सुबह मामले की जानकारी होते ही मुफसील थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन करते हुए शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनाजोड़ी सदर अस्पताल भेजा वही बताया गया कि पृथ्वीनगर अंजना के रहने वाले असिकूल शेख टोटो चलाकर परिवार का पालन पोषण करता था सोमवार देर शाम कुछ यात्रियों को लेकर वह निकला हुआ था इसी बीच टोटो में बैठे अपराधियों ने चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दिया और टोटो लेकर फरार हो गए वही मामले को लेकर पुलिस छानबीन में जुटी हुई है।

मृतक का पोस्टमार्टम किया गया वहीं पोस्टमार्टम में शामिल चिकित्सा डॉ अमित ने बताया कि काफी निर्मम पूर्वक चाकू से गोद कर उसकी हत्या किया गया है। वही इस में एसडीपीओ अजीत कुमार विमल ने कहा नवादा एवं गोंधयपुर के बीच सड़क किनारे विगत रात्रि में हत्या का सूचना प्राप्त हुए है।अज्ञात व्यक्ति के द्वारा टोटो चालक की हत्या कर दी गई है। जांच के लिए हम सब आएं हुए है। मृतक व्यक्ति का मोबाइल खंगाला जा रहा है, स्थानीय लोगों एवं परिवार वाले से भी पूछताछ जारी है।अपराधकरकर्मी बच नही पाएगा साथ ही छानबीनकर बहुत जल्द हथियारों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Related posts