नशेड़ियों ने मजदूर को मारपीट कर छीने 300 रुपए, एमजीएम में चल रहा इलाज

जमशेदपुर : साकची थाना अंतर्गत भालुबासा कुम्हार पाड़ा शिव मंदिर के पास बैठे नशेड़ियों ने बीते मंगलवार की रात्रि लगभग 10:30 बजे भुइंयाडीह लकड़ी टाल निवासी 68 वर्षीय मजदूर मन्नु राम को मारपीट कर रुपए छीन लिये। वहीं घटना को अंजाम देकर सभी नशेड़ी वहां से फरार हो गए।

जिसके बाद मन्नु राम को घायल अवस्था में जमीन पर पड़े हुए देखकर स्थानीय युवकों ने इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल पहुंचाया। जहां इमरजेंसी विभाग में उनका इलाज चल रहा है। घटना में उनके चेहरे पर गंभीर चोट आई है। मामले में घायल ने बताया कि वह भुइंयाडीह लकड़ी टाल में मजदूरी का काम करता है और वहीं पर रहता भी है। मंगलवार को आधा बेला काम हुआ और आधा बेला छुट्टी थी। इसलिए वह एक परिचित से मिलने काशीडीह चला आया। जहां से रात्रि 10:30 बजे पैदल घर लौटने के क्रम में भालुबासा कुम्हार पाड़ा शिव मंदिर के पास से वह गुजर रहा था।

इसी बीच वहां बैठे 5-6 नशेड़ियों ने उन्हें बुढ़ा कहकर रोका और रुपए की मांग की। इस दौरान रुपए नहीं होने की बात कहने पर सभी ने मिलकर उन्हें लात घूसों और डंडे से बुरी तरह पीटा। साथ ही नशेड़ियों ने उनके पैंट की जेब से मजदूरी के 300 रुपए भी निकाल लिये। वहीं उन्हें घायल अवस्था में छोड़कर सभी भाग गए। जिसके बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। फिलहाल उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

Related posts