पाकुड़ : पति ने पेचकस से गोद कर की पत्नी की बेरहमी से हत्या

पाकुड़:  पाकुड़ जिले के मालपहाड़ी ओपी क्षेत्र के चेंगाडांगा गांव स्थित बागानटोला में एक विवाहिता महिला की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।मृतक महिला सुंदरी वीवी उम्र 19 वर्ष की शादी थाना क्षेत्र के ही ऑटोगोली गांव में दो माह पूर्व कबीरुल शेख पिता जामु शेख उम्र 22 वर्ष के साथ मुस्लिम रीति रिवाज के साथ संपन्न हुई थी। आरोपी सह पति कबीरुल अपने पत्नी सुंदरी के साथ पिछले 10 दोनों से अपने ससुर एन्दादुल शेख के घर चेंगाडांगा में रह रहा था। घटना को मंगलवार करीब सुबह 11:30 बजे अंजाम दिया गया है।

पूरे वारदात को होते हुए एक 7 साल के बच्चे ने देखा।बच्चें के अनुसार नव दंपति में किसी बात पर झगड़ा हो रहा था,जो विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने लोहे के पेचकस से अपनी पत्नी के गला पर वार कर दिया। पत्नी की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी।उसके बाद पति फरार हो गया।बच्चा यह सब देख दौड़कर बताने ही जा रहा था तब तक पति अबीरुल वहां से भाग चुका था।अबीरुल को पैदल घर से भागते हुए कुछ लोगों ने देखा भी था।हालांकि क्या हुआ ये स्पष्ट रूप से नहीं कहा जा सकता।घटना की जानकारी लगते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गयी।परिजनों ने इसकी सूचना स्थानीय थाने को दी।सूचना मिलते ही मालपहाड़ी ओपी प्रभारी आशीष कुमार, पुअनी राजेश कुमार,पुअनी आशीष कुमार,पुअनी पप्पू कुमार चौधरी मौके पर पहुंची।

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।मृतका के परिजनों ने बताया कि अबीरुल नशा का सेवन करता था।अबीरुल अक्सर अपने पत्नी सुंदरी से पैसा मांगा करता था। बहरहाल अबीरुल ने अपने ही पत्नी का हत्या क्यों किया यह सिर्फ और सिर्फ अबीरुल ही बता सकता हैं जो पुलिस के हिरासत में हैं।

महज 3 घंटे के अंदर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता पाई

जैसे ही आरोपी ने हत्या कांड की घटना को अंजाम दिया वह घर से भाग गया। जिसे ढूंढने के लिए मालपहाड़ी थाना प्रभारी ने पुलिसिया जाल बिछाया। पत्थरघटा चेक पोस्ट सहित थाना क्षेत्र के चारों ओर पुलिस की गश्ती टीम आरोपी की खोजबीन करने लगे।आरोपी चेंगाडांगा से बासमता फिल्ड होते हुए क्रेशर-खदान के रास्ते रास्ता भटकते हुए मालपहाड़ी थाना के इर्द गिर्द पहुंचा था। खोजते खोजते जब पुलिस गश्ती थाना के समीप क्रेशर के पास पहुंचा तो देखा उक्त व्यक्ति थका हुआ आराम फरमा रहा है।जिसे पुलिस ने पकड़ना चाहा तो आरोपी पुलिस को देख भागने की फिराक में था।पुलिस ने थाना के इर्द-गिर्द क्रेशर के समीप दौर कर पकड़ा और गिरफ्तार कर लिया।

थाना प्रभारी ने कहा मौके पर पहुंचे मालपहाड़ी ओपी प्रभारी आशीष कुमार ने पूरे मामले में जानकारी देते हुए बताया कि थाना क्षेत्र के आटोगोली निवासी कबीरुल शेख ने पेचकस भोंक कर अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है.शव को पीएम के लिए सोनाजोड़ी सदर अस्पताल भेजा गया है।

Related posts