सोशल मिडिया पर नग्न फोटो डालकर महिला को ब्लैकमेल करने के आरोप में नेता गिरफ्तार

बीरभूम :  सोशल मीडिया पर नग्न फोटो पोस्ट कर महिला को ब्लैकमेल करने के आरोप में भाजपा के एक कथित बूथ अध्यक्ष को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बीरभूम जिले के सिउड़ी में हुई घटना से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। भाजपा नेता पर एक व्यवसायी की पत्नी की वीडियो कॉल के जरिए नग्न तस्वीर वायरल करने की धमकी देने का आरोप लगा है। आरोपित सिउड़ी के कारिध्या इलाके के ब्रज गांव के बूथ नंबर 199 का भाजपा बूथ अध्यक्ष है। उसे सिउड़ी कोर्ट में पेश किया गया तो कोर्ट ने पांच दिन की पुलिस हिरासत का आदेश दिया।

उल्लेखनीय है कि आरोपित नेता की सिउड़ी के एक व्यवसायी की पत्नी से फेसबुक पर बातचीत हुई थी। उसके बाद वीडियो कॉल की शुरुआत हुई और दोनों में काफी घनिष्ठता हो गई। आरोप है कि आरोपित ने महिला के पति को अंतरंग पल की तस्वीर भेजने की धमकी देकर और पांच लाख रुपये की मांग की।

पहले तो महिला घर पर कुछ बताने से डरती रही। बाद में उसने अपने पति को पूरी बात बताई। इसके बाद परिजनों ने सिउड़ी थाने से संपर्क किया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर भाजपा नेता को गिरफ्तार कर लिया। तृणमूल का दावा है कि आरोपित युवक भाजपा का स्थानीय बूथ अध्यक्ष है।

Related posts