राष्ट्रीय तेली साहू महा संगठन का ग्राम समिति का गठन

केरेडारी: हजारीबाग जिला के करेडारी प्रखंड के पंचडा में, संतोष साहू की अध्यक्षता में ग्राम समिति का गठन किया गया । जिसमें अध्यक्ष -संतोष कुमार साव उपाध्यक्ष-नेहा कुमारी, सचिव-गणेश कुमार, एवं कोषाध्यक्ष-जितेंद्र कुमार को सर्वसम्मति से चुना गया।

राष्ट्रीय तेली साहू महासंगठन के प्रदेश कार्य समिति सदस्य सह हजारीबाग जिला प्रभारी रामविलास साहू ने लोगों को अपने संबोधन में कहा कि हमारी जाति के लोगों को सभी दलों/पार्टी ने बंधुवा वोटर समझ रखा है। जिससे अब बाहर निकलने की जरूरत है। उदाहरण के तौर पर छत्तीसगढ़ के विधानसभा परिणाम को बताते हुए कहा कि अब हजारीबाग लोकसभा में हमारे समाज को BJP, राजनीतिक भागीदारी नहीं देती है तो अपनी ताकत का एहसास भाजपा को दिखाने का समय आ गया है। क्योंकि हमारा समाज हमेशा भाजपा को ही वोट देते आई है।इसलिए हमारा समाज का हक/हिस्सा भी भाजपा के पास ही है।

मुख्य अतिथि लोकहित अधिकार पार्टी के प्रदेश मंत्री कुंज बिहारी साहू ने कहा कि यदि भाजपा हमारे समाज को भागीदारी नहीं देती है तो विकल्प में लोकहित अधिकार पार्टी के उम्मीदवार को भारी मतों से विजयी बनाने का काम करें। मौके पर उपस्थित संतोष साहू, संतोष साहू, शिवचरण साहू, सुरेंद्र साहू, जिवेन्द्र कुमार, संतोष कुमार, राहुल कुमार साहू, अनिल कुमार साहू, सुबोध शाह, बृजेश कुमार साहू, विक्रम साहू, गणेश कुमार साहू, मीरा देवी, शांति देवी, कुंती देवी सहित दर्जनों महिला पुरुष उपस्थित रहे।

Related posts