शिक्षक की पिटाई से छात्र हुआ बेहोश, एसएसपी से शिकायत

मेरठ : गंगानगर थाना क्षेत्र के एक स्कूल में शिक्षक ने कक्षा आठ के छात्र की पिटाई कर दी। इससे छात्र छत से गिरकर घायल हो गया। आरोप है कि शिक्षक ने इसके बाद भी छात्र को बुरी तरह पीटा और वह बेहोश हो गया। पुलिस के कार्रवाई नहीं करने पर छात्र के पिता ने एसएसपी से शिकायत की।

मेडिकल थाना क्षेत्र के जागृति विहार निवासी विजय ई-रिक्शा चलाकर परिवार का पालन-पोषण करता है। उसके दो बेटे अजय कक्षा और विक्की कक्षा सात में गंगानगर थाना क्षेत्र के एक स्कूल में पढ़ते हैं। गुरुवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचे विजय ने बताया कि 11 दिसम्बर को उसके बेटे स्कूल गए हुए थे। तभी छुट्टी को लेकर स्कूल के शिक्षक ने अजय की पिटाई कर दी। शिक्षक से बचकर भाग अजय छत से गिर गया और घायल हो गया। इसके बाद भी शिक्षक उसकी पिटाई करता रहा, जिससे अजय बेहोश हो गया। स्कूल के अन्य शिक्षकों ने फोन करके अजय को घर ले जाने को कहा।

विजय का आरोप है कि जब वह स्कूल पहुंचा तो अजय बेहोश पड़ा था और उसकी हालत गंभीर थी। जानकारी मांगने पर स्कूल के शिक्षकों ने अभद्रता की। उसने अपने बेटे को साथ लेकर थाने जाकर तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने आज तक कोई कार्रवाई नहीं की। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच कराकर सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

Related posts