इंस्टाग्राम पर नाबालिग से की दोस्ती, बाद में सगाई कर किया रेप और ब्लैकमेल

राजस्थान के अजमेर से नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार नाबालिग लड़की ने पहले इंस्टाग्राम में दोस्ती की, बाद में दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे। फिर इन्होंने सगाई भी कर ली। जिसके बाद इस वारदात को अंजाम दिया गया।दरअसल दोनों की सगाई के बाद से दोनों अपनी मर्जी से घूमने-फिरने लगे थे। लड़की को सगाई का हवाला देते हुए लड़का एक होटल में गया, जहां उसकी मर्जी के बगैर जबरदस्ती उसके साथ दुराचार किया और लड़की की अश्लील, फोटो वीडियो भी बना ली।

अब वह नाबालिग लड़की को ब्लैकमेल कर और गलत काम करने के लिए दबाव बनाने लगा। जिससे नाबालिग ने नाराज होकर इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी। नाबालिग लड़की के परिजनों ने दरगाह थाने में आरोपी लड़के के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अब कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

आरोपी लड़का सगाई होने का हवाला देकर नाबालिग पीड़िता के साथ लगातार रेप करता रहा। जब पीड़िता ने शादी की बात कही तो लड़का आनाकानी करने लगा और उसके साथ मारपीट करने लगा। फिर बाद में आरोपी नाबालिग को ब्लैकमेल करने लगा और आगे चलकर लड़के ने शादी करने से इनकार कर दिया। पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Related posts