हिट एंड रन नए कानून के विरुद्ध चालकों ने निकाली रैली

सड़कों में वाहन नही चलने से परेशान हुए यात्री

संजय सागर

बड़कागांव : केंद्र सरकार द्वारा चालकों को लेकर हिट एंड रन कानून बनाए जाने के विरुद्ध में प्रखंड में चालकों ने सड़क जाम किया. चालकों ने सरकार के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए हिट और कानून को वापस करने की मांग किया. जाम का नेतृत्व झारखंड ड्राइवर संघ ने किया. चालको ने आर वाहनों को रोक कर बंदी को सफल बनाया. वाहनों को नहीं चलने से स्थानीय व्यापारियों को ₹50 लाख के नुकसान हुआ.

कानून के विरुद्ध निकाली गई रैली

झारखंड ड्राइवर संघ के बैनर तले बड़कागांव के विभिन्न मार्गो में रैली निकालकर केंद्र सरकार की प्रति विरोध जताया. बड़कागांव प्लस टू हाई स्कूल से रैली शुरू की गई, जो बड़कागांव मुख्य चौक पहुंच कर बड़कागांव टंडवा रोड, बड़कागांव हजारीबाग रोड एवं बड़कागांव बादम रोड को जाम कर दिया. चौक में सभा का आयोजन किया गया. इसकी अध्यक्षता युवा नेता सोनू इराकी व संचालन निरंजन कुमार ने किया. मौके पर अजय कुमार, दयानंद कुमार, रोहन कुमार, भुवनेश्वर साव, मोहम्मद आरिफ, राजू कुमार, मोहम्मद जानिद, गणेश कुमार, सुधीर कुमार, संजय गिरी, उदय सिंह, सुधीर कुमार, उमेश कुमार आदि दर्जनों चालक शामिल थे.

 

इन सड़कों पर नहीं चली वाहन

बड़कागांव हजारीबाग रोड, बड़कागांव टंडवा रोड, बड़कागांव बादम रोड, बड़कागांव रोड, बड़कागांव चंदोल रोड में एक भी वाहन नहीं चला. वाहनों को नहीं चलने से यात्रियों को परेशानी हुई.

Related posts