कमरे में सो रहे मंदिर के पुजारी की गला रेतकर हत्या

मुरादाबाद : मुरादाबाद के थाना सिविल लाइन क्षेत्र में रामगंगा नदी किनारे स्थित मंदिर के पुजारी की गुरूवार को धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। मृतक पुजारी का नाम मुन्नालाल पुरी (65) है। इस मामले में पुलिस ने प्रारम्भिक जांच के दौरान मृतक के शव पर कई जगह धारदार हथियार के प्रयोग से हुए घाव देखे हैं।

सिविल लाइंस के क्षेत्र अगवानपुर पुलिस चौकी क्षेत्र में भटावली गांव के पास रामगंगा नदी किनारे स्थित प्राचीन मंदिर है। यहां पुजारी मुन्नालाल पुरी करीब 10-12 साल से मंदिर की सेवा में लगे थे। रात में वह मंदिर परिसर में बने कमरे के अंदर ही चारपाई पर सो गए। आज दोपहर तक पुजारी के कमरे से कोई आहट नहीं हुई तो मंदिर के पड़ोस में रह रहे लोगों को शक हुआ। उन्होंने सीढ़ी लगाकर पुजारी के कमरे में देखा तो मृतक पुजारी का शरीर चारपाई पर ही खून से लथपथ पड़ा था। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने पुजारी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटनास्थल पर पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हेमराज मीना ने कहा कि पुलिस तमाम बिंदुओं पर जांच कर रही है। बीती रात्रि समय पुजारी से कौन-कौन मिलने आया था। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों के नाम प्रकाश में आए हैं, उनको हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। एसएसपी ने आगे बताया कि पूरे मामले के खुलासे के लिए पुलिस की पांच टीमें लगा दी गई है। जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा।

Related posts