शीघ्र पूरा होगा छछंदो पंचायत भवन के निर्माण का सपना, उपायुक्त महोदय के प्रयासों का है फलाफल- बीडीओ

टेंडर की प्रक्रिया हो चुकी है पूरी, कांट्रेक्ट मिलते ही हो जाएगा कार्य आरंभ

गिरिडीह:- डुमरी प्रखंड अंतर्गत ग्राम पंचायत छछंदो के पंचायत सचिवालय भवन के निर्माण का वर्षों पुराना सपना जल्द ही पूरा होने वाला है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पंचायत भवन निर्माण के टेंडर की प्रक्रिया पूर्ण हो चुकी है और कांट्रैक्ट मिलते ही उक्त पंचायत भवन का निर्माण कार्य भी आरंभ हो जाएगा।
इस बाबत जानकारी देते हुए स्थानीय मुखिया रुपानी देवी ने कहा कि मैं पंचायत सचिवालय भवन के निर्माण को लेकर वर्षों प्रयासरत रही हूं। इसके लिए प्रखंड से लेकर जिला तक हर जगह आवेदन दिया गया है। बीडीओ एवं उपायुक्त से भी मिलकर पंचायत भवन के शीघ्र निर्माण का आग्रह किया गया है। उपायुक्त महोदय के द्वारा मिले आश्वासन से प्रसन्न हूं। आशा करती हूं कि जल्द ही पंचायत भवन के निर्माण का वर्षों पुराना सपना साकार होगा। पंचायत भवन के निर्माण हेतु पहल एवं प्रयास करने वाले सभी बधाई एवं धन्यवाद के पात्र हैं।

प्रखंड विकास पदाधिकारी डुमरी अन्वेषा ओना ने कहा कि पंचायत भवन का टेंडर हुआ है लेकिन कांट्रैक्ट के अभाव में निर्माण कार्य आरंभ नहीं हो सका है। इसके लिए स्थानीय मुखिया एवं निवर्तमान बीडीओ ने भी अपने स्तर से काफी प्रयास किया है। कहा कि वर्षों से लंबित छछंदो पंचायत भवन निर्माण का मार्ग प्रशस्त होना उपायुक्त सर के प्रयासों का फलाफल है।

Related posts