बीजेपी है वाशिंग मशीन और फिल्टर मशीन – राजेश सिन्हा भाकपा माले

गिरिडीह:- बीजेपी के नजर में विपक्षी पार्टी लोकतंत्र का हिस्सा नहीं है,आज नहीं तो कल बीजेपी को नकारेगी जनता,इमोशनल ब्लैकमेलिंग जनता से करती है भाजपा सरकार।

सरकार गिराने के लिए अपने तमाम हथकंडे अपनाती है भाजपा,झारखंड,बिहार,महाराष्ट्र,
बंगाल ही नही भारत के हरेक गैर भाजपा शासित राज्य में भाजपा के द्वारा लगातार लोकतंत्र पर हमला जारी है,जनता के तकलीफ से कोई लेना देना नहीं है भाजपा को, सिर्फ जनता के इमोशन से लगातार खेलती है भाजपा,जल्द जनता इसको समझेगी और पलट कर वार करेगी।

लोकतंत्र की हत्या लगातार समझनी हो तो भारत के राजनीति को लगातार छ महीने बारिकी से स्टडी करिए, केंद्र सरकार पहले भी होती थी किंतु इन दस सालों की केंद्र सरकार सत्ता की इतनी भूखी है कि भारत के इतिहास में किसी ने नहीं देखा,संविधान में जो- जो लिखा है ठीक उसके विपरीत काम करती है , वर्तमान भाजपा सरकार।

पेमा खांडू 2000 करोड़ का घोटाला, जय पांडा फेमा घोटाला,नारायण पांडे जमीन घोटाला, हिम्मता विश्व शारदा घोटाला,रघुवर दास टी शर्ट घोटाला,हसन मुस्रिफ 1500 करोड़ घोटाला,अजीत पवार सिंचाई घोटाला,सिमेंदु अधिकारी शारदा घोटाला,छगन भुजबल महाराष्ट्र सदन घोटाला,शिवराज सिंह वयापन घोटाला आदि-आदि सैकड़ों नेता नहीं बल्कि हजारों ऐसे लोगो की चर्चा जिस-जिस का हुआ वह भाजपा में जा कर गंगा जैसा शुद्ध हो गया।

आज की जनता भी इमोशनल ब्लैकमेल हरेक पांच साल में हो रही है,जनता धर्म,जाती,पार्टी,पैसा,तामझाम,आदि आदि पर वोट करते आई है,भले वह नेता जी को कभी नहीं देखी हो कभी नहीं मिली हो किंतु लगातार ऐसा जनता करने लगी है,90% का हाल यही है,इसलिए भारत लगातार पिछड़ रहा है,आगे भी पिछड़ता रहेगा,भाजपा ने जो वादा किया है वो सब भूलकर वाशिंग मशीन बनाने में व्यस्त है।

Related posts