घर से पिकअप वाहन की चोरी, चोरी करते चोर का सीसी कैमरा में हुआ कैद

संजय सागर

बड़कागांव : बड़कागांव थाना क्षेत्र के विभिन्न गांव में चोरी की घटना बढ़ गई है. घर एवं दुकानों में छोटी-मोटी घटनाएं तो हमेशा होती रहती है. लेकिन दोपहिया एवं चार पहिया वाहनों की चोरी की घटना बढ़ने से लोगों की नींद हराम कर दी है.15 फरवरी की रात्रि करीब 2:00 बजे हरदारा बागी में सीताफल महतो के घर के बाहर खड़ी बोलेरो पिकप चोरी की गई. बोलोरो पिकअप वाहन सीताफल महतो के पुत्र संदीप कुमार के नाम से है. पिकअप वाहन का नंबर जे एच 02- बी जी 8772 इंजन नंबर तीन 1 बी 45903 और चेचिस नंबर एम एन 1जेड एन 2 टी एन के एन 1826909 था.

चोरी की घटना सीसी टीवी कैमरा में कैद

घटनाक्रम घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है .जिसमें स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है कि एक व्यक्ति द्वारा गाड़ी को पेड़ से बंधे सिक्कड़ को काटकर गाड़ी स्टार्ट कर केरेडारी टंडवा की ओर जाता है .और पुनः 3 मिनट के बाद घूम कर हजारीबाग रोड की तरफ भाग जाता है. सीसीटीवी कैमरे में एक ब्लू कलर का बलेनो गाड़ी भी चोरी के समय आते जाते दिखाई दे रहा है. इस संबंध में मुक्त भोगी संदीप कुमार ने बड़कागांव थाने में आवेदन देकर चोरों के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की है.आगे भुक्तभोगी ने यह भी बताया है कि बढ़ते चोरी के घटना को देखते हुए मैं हर दिन अपने गाड़ी को आम के पेड़ से सीकड के सहायता से बांध दिया करता था .

कब कब हुई चोरी

बताते चले कि बड़का गांव में इन दिनों चोरी की घटना लगातार बढ़ती जा रही है .पिछले सप्ताह ही बड़कागांव हजारीबाग रोड स्थित शांति सेवा सदन के पास से दो मोटरसाइकिल और बरगद पेड़ के पास से एक मोटरसाइकिल एक ही साथ चोरी कर लिया गया ली गई थी.उक्त चोरी की घटनाक्रम सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गई है. इसके साथ-साथ जनवरी माह में एसबीआई बैंक से ₹100000 निकाल कर सिंदरी निवासी मधेश्वरा महतो आ रहे थे कि बड़कागांव मुख्य चौक में दुकान से सामान खरीदने के दौरान स्कूटी का डिकी तोड़कर दिनदहाड़े चोरों के द्वारा पैसे लेकर भागने की घटना भी सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी. बावजूद इसके अभी तक चोरों का अता-पता नहीं चला है. अब इसे चोरों की काबिलियत कहें या फिर पुलिस की नाकामी.

Related posts