होमगार्ड टाइटंस बनी बीपीएल सीज़न -8 की विजेता, फाइनल मैच में फहीम इलेवन को 28 रनों से किया पराजित

मो. ओबैदुल्लाह शम्सी

गिरिडीह:- होमगार्ड टाइटंस ने फहीम इलेवन को 28 रनों से पराजित कर बीपीएल सीज़न-8 का चैम्पियन बनने का गौरव प्राप्त किया।
कल रविवार दोपहर डंडियाडीह,पचम्बा,मिशन खेल मैदान में खेले गए रोमांचक फाइनल मुकाबले में होमगार्ड टाइटंस टीम के कप्तान इलियास ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और टीम ने निर्धारित 15 ओवरों में कुल 132 रन बनाते हुए फहीम इलेवन के समक्ष जीत के लिए 90 गेंदों में 132 रनों का लक्ष्य रखा। कप्तान इलियास ने सर्वाधिक 40 और तनवीर ने 34 रन बनाए।
लक्ष्य का पीछा करने उतरी फहीम इलेवन की टीम आरंभ से ही लगातार जूझती रही और लगातार झटकों के बीच किसी तरह से 15 ओवरों में 10 विकेट खोकर मात्र 104 रन ही बना सकी।
आयोजन समिति के द्वारा विजेता टीम को 51 हज़ार रुपए नकद एवं एक बड़ा ट्राफी और उप-विजेता टीम को 30 हजार रुपए नकद और एक बड़ा ट्राफी दिया गया।
सभी मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को मैन ऑफ द मैच और प्रतियोगिता में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी को मैन ऑफ द सीरीज पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।
फ़ाइनल मैच के दौरान मंच पर उपस्थित अतिथियों ने भी बेहतर खेल का प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों पर नगद पुरुस्कारों की बरसात कर दी।

वरिष्ठ पत्रकार मो.ओबैदुल्लाह शम्सी, धड़कन अंसारी एवं हैदर अंसारी बतौर कमेंटेटर मैच के दौरान अपना योगदान दे रहे थे जबकि युसुफ अंसारी एवं मो.इरफान निर्णायक की भूमिका निभा रहे थे।
आयोजन समिति के सदस्यों में मो.बब्लू,मो. कलीम, असलम, इलियास, कमर, आसिफ, छोटु आदि प्रमुख रूप से रहे जबकि अतिथियों में डाॅक्टर शैलेन्द्र चौधरी, सनी राइन, शिवम आजाद, विशाल मंडल, शौकत अंसारी, सिराज सीसीएल आदि मैच के दौरान मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Related posts