विकास योजनाओं को लेकर बादम में कांग्रेस की बैठक

संजय सागर

बड़कागांव : बड़कागांव प्रखंड के बादम पंचायत भवन में कांग्रेस पार्टी की बैठक हुई. इसकी अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष विशेश्वर नाथ चौबे व संचालन पंचायत अध्यक्ष त्रिलोक साव ने की. बैठक में कार्यकर्ताओं को जानकारी दिया गया कि
विधायक अंबा प्रसाद की पहल पर स्वीकृत हुई. लगभग 5 करोड़ की लागत से बनने वाली उच्च स्तरीय पुल शिलान्यास रविवार को होगी . बादम पंचायत के राउतपारा से बादम के बीच स्थित बदमाही नदी पर मुख्यमंत्री ग्राम सेतु योजना के तहत पुल निर्माण होना होगा. बैठक में मुख्य अतिथि प्रदेश इंटक सचिव अंकित राज भी मौजूद रहे.
बैठक के दौरान पंचायत के विकास योजनाओं की समीक्षा की गई एवं कई विकास योजनाओं का चयन भी किया गया. वही कोर कमेटी के माध्यम से आए प्रस्ताव पर योजना की स्वीकृति प्रदान करते हुए अनुशंसा पत्र भी ग्रामीणों के बीच सोंपा गया.
कोर कमेटी से आए प्रस्ताव के बाद विभिन्न योजनाओं का क्रियान्वयन पंचायत में होना है जिसमें मुख्य रूप से ग्राम बादम में कोमल साव के जमीन के बगल में पुलिया निर्माण, ग्राम बादम में में रोड से इमाम के घर तक पीसीसी पथ, ग्राम बादम में मोबीउल्लाह के घर से अली राजा के घर तक पीसीसी पथ, ग्राम बादम में दोहरवा नाला में पुलिया निर्माण, ग्राम बादम में केदार साव के घर से उमेश साव के घर तक पीसीसी पथ, ग्राम बादम में हेमा साव के घर से रामु ठाकुर के घर तक नाली निर्माण, ग्राम बादम में शिवलाल राम के घर से देवी मंडप तक पीसीसी, ग्राम बादम में अकलू साव के खेत के सामने पुलिया निर्माण, राउतपारा में शमशान घाट पथ में जुगल राम के खेत के बगल से शमशान घाट तक पीसीसी एवं गाडवाल व राउतपारा में शमशान घाट पथ में लोकनाथ महतो के खेत के बगल से जुगल राम के घर तक पीसीसी एवं गाडवाल निर्माण होगा.मौके पर मुख्य रूप से इंटक प्रदेश सचिव अंकित राज,प्रखंड अध्यक्ष विशेश्वर नाथ चौबे, विधायक प्रतिनिधि सुरेश महतो, शमशेर आलम, पंचायत अध्यक्ष त्रिलोकी साव, फिरोज,उमाशंकर कुमार ,विक्रम गुप्ता गोविंद महतो, मोहन साव, सारिका असरफ, काशीनाथ साव, अशोक साव, अहमदुल्लाह, चैतलाल महतो , सफदर खान , मंजर खान , मोहम्मद फैसल, संजय प्रजापति चंद्रदेव राम समेत कई लोग मौजूद थे.

Related posts