तीन दिनों तक मृत मां को जिंदा बताता रहा पुत्र, पुलिस ने शव को लिया कब्जे में

धनबाद: एक वृद्ध मां जो करीब तीन दिन पूर्व ही मर चुकी थी। आसपास के लोग मृत देह से उठते दुर्गंध से परेशान थे, लेकिन उस मृत मां का बेटा यह मानने को तैयार न था कि उसकी मां उसे छोड़ का अब इस दुनिया से हमेशा के लिए जा चुकी है। अंततः शनिवार को जब पुलिस को मामले की सूचना मिली तब पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मामला धनबाद के हीरापुर स्थित जेसी मल्लिक रोड का है।

बताया जाता है कि हीरापुर जेसी मल्लिक रोड निवासी आशा उपाध्याय (60) का शव करीब तीन दिनों से घर में पड़ा था। शव से दुर्गन्ध आने पर मामले की जनकारी मोहल्ले को मिली। स्थानीय निवासी अभिनंदन कुमार ने बताया कि घर से तेज दुर्गन्ध आ रही थी। वृद्धा के पुत्र सौरव उपाध्याय से पूछने पर वह अपनी मां को जीवित बता रहा था और इलाज कराने पर अड़ा था। इसके बाद शुक्रवार रात वृद्धा को एसएनएमएमसीएच भी ले जाया गया , जहां डॉक्टरों ने दो-तीन दिन पूर्व ही महिला की मौत हो जाने की पुष्टि की।

बावजूद इसके जब मृतका का अंतिम संस्कार के लिए कहा गया तो मृतका का पुत्र सौरभ नही मान रहा था। माँ के जीवित होने की ही बात पर अड़ा था। इसके बाद वापस से आज वह अपनी वृद्धा माँ का शव लेकर घर पहुंच गया। जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। इसके बाद मौके पर पहुंचे धनबाद थाना प्रभारी राजेश कुमार के हस्तक्षेप के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया।

Related posts