बाघमारा अनुमंडल पुलिस ने रामनवमी को लेकर क्षेत्र में निकाला फ्लैग मार्च, शांति और सौहार्द पूर्वक पर्व मनाने की अपील की 

धनबाद: रामनवमी पर्व को शांति और सौहार्दपूर्ण तरीके से मनाने के लिए बाघमारा अनुमंडल पुलिस ने मंगलवार की संध्या क्षेत्र में फ्लैग मार्च निकाला। इस फ्लैग मार्च का नेतृत्व बाघमारा डी एस पी ने किया साथ में कतरास थानेदार मौजूद थे।

फ्लैग मार्च में बड़ी संख्या में पुरुष महिला पुलिसकर्मी, अर्धसैनिक बल के जवान शामिल हुए। फ्लैग मार्च थाना मोड़, काली मंदिर मेन रोड, छाताबाद, कैलूडीह, भटमूरना, आकाश किनारी, भगत सिंह चौक, कतरास बाजार, गुही बांध, सब्जी मंडी मुख्य मार्गों से होते हुए थाना परिसर में जाकर समाप्त हुआ।एसडीओ ने लोगों से अपील की वे रामनवमी का पर्व शांति और सौहार्दपूर्ण तरीके से मनाएं। उन्होंने कहा कि पुलिस किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए सतर्क है। उन्होंने लोगों से यह भी कहा कि वे किसी भी संदिग्ध गतिविधि को देखने पर तुरंत पुलिस को सूचित करें।

फ्लैग मार्च के दौरान लोगों ने उत्साह के साथ पुलिस का स्वागत किया। लोगों ने रामनवमी के अवसर पर शांति बनाए रखने का आश्वासन दिया।इसके अलावा, पुलिस ने कुछ अन्य सुरक्षा उपाय भी किए हैं

सभी संवेदनशील इलाकों में पुलिस की तैनाती बढ़ा दी गई है।

खुफिया तंत्र को सक्रिय कर दिया गया है।

धार्मिक स्थलों पर विशेष सुरक्षा व्यवस्था की गई है।लोगों से अपील की गई है कि वे किसी भी अफवाह पर ध्यान न दें और यदि उन्हें कोई संदिग्ध जानकारी मिले तो तुरंत पुलिस को सूचित करें।

Related posts