जमीन विवाद को लेकर हुई मारपीट में 25 वर्षीय महिला घायल

मेदिनीनगर : पड़वा थाना क्षेत्र के गुरी भंडार निवासी छन्नू विश्वकर्मा की पत्नी सुशीला देवी उम्र 25 वर्ष को गुरुवार की शाम चचेरा ससुर लालमुनि विश्वकर्मा और उनके बेटों ने जमीनी विवाद में मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस घटना के बारे में घायल सुशीला देवी ने बताया कि उसके पति छन्नू विश्वकर्मा वह अपने घर में अकेले थी।वह अपने जमीन पर घर बनवा रही थी।इसी बीच घर बनाने को लेकर लालमुनि विश्वकर्मा सुशीला से बहस करने लगा।

दोनों तरफ से बहस शुरू हो गया। इसके बाद लालमुनि और उनके बेटों ने लाठी से पीटकर सुसीला को गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसके बाद स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा घायल को इलाज के लिए पड़वा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां इलाज के बाद भी चिकित्सकों ने सुशीला की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए मेदनीनगर सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सदर अस्पताल में इलाज के बाद भी उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

वहीं घटना की जानकारी मिलने सुशीला की बहन सदर अस्पताल पहुंचकर अपने देखरेख में घायल का इलाज करवा रही है।वही इस घटना के बाद से पड़वा थाना की पुलिस घटना से संबंधित मामले की छानबीन में जुड़ गई है।

Related posts