छतरपुर में सोना दुकान से 50 लाख की चोरी

मेदिनीनगर: पलामू के छतरपुर थाना परिसर से महज 300 फीट की दूरी पर स्थित मुख्य बाजार में स्थित बृज बिहारी सोनी की ज्वेलर्स दुकान से उच्चके ने 50 लाख के सोना और चांदी के जेवर उड़ा ले गये. घटना रविवार की देर शाम करीब 7:45 बजे की बतायी जाती है. सूचना मिलने पर पुलिस का गस्ती दल घटना स्थल पर पहुंची।सीसीटीवी में चोरी करते दिखे बदमाश

सीसीटीवी के माध्यम से युवक को थैला लेकर जाते देखा गया. जानकारी के अनुसार प्रतिष्ठा के मलिक बृज बिहारी सोनी दुकान बंद कर शटर लगाने की तैयारी कर रहे थे. जेवर से भरे थैला को दुकान के दरवाजे के पास रखकर बाइक के डिक्की में सब्जी रखने गये थे. इसी क्रम में एक उच्चका ने थैला लेकर निकल गया. बृज बिहारी सोनी सब्जी रख जब दुकान में लौटे तो देखा की थैला गायब है. इसके बाद ढूंढने लगा, लेकिन काफी खोजबीन के बाद भी नहीं मिला. बृज बिहारी सोनी ने बताया कि वह रोजाना दुकान से सामान घर ले जाते थे. लेकिन आज जब उन्होंने दुकान बंद की तो चोरी की यह घटना हो गई।

 

पुलिस का कहना कोढा गैंग का हो सकता है हाथ

 

पुलिस का कहना कि कोढा गैंग इस इलाके में सक्रिय हैं. इस घटना में उस गिरोह के लोगों का हाथ हो सकता है. घटना के बाद से भुक्तभोगी परिवार काफी परेशान है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. एक सप्ताह पूर्व मदनपुर गांव से लौट रहे जेवर व्यवसायी से पिस्टल को भय दिखाकर पांच लाख के लूट की घटना को अंजाम दिया गया था. छतरपुर में अपराध की गतिविधियां बढ़ जाने से व्यवसायी दहशत में हैं।

Related posts