राजद नेता विजय चंद्रवंशी ने पाटन प्रखंड के विभिन्न गांव का किया दौरा

मेदिनीनगर : राजद नेता विजय चंद्रवंशी ने पाटन प्रखंड के लोइंगा, सुठा,बैरिया, रजहरा, काला पहाड़ सहित विभिन्न गांव का दौरा किया। दौरा के दौरान वे लोगो की समयाओ से रु बरु होते हुवे विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनता दल पार्टी के हाथों को मजबूत करने का ग्रामीणों से आग्रह किया।

उनके आग्रह पर ग्रामीणों ने आश्वासन दिया कि इस बार हम सभी लोग राष्ट्रीय जनता दल पार्टी के हाथों को मजबूत कर क्षेत्र में विकास का भरोसा रखेंगे।मौके पर उपस्थित विजय चंद्रवंशी ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुवे कहा कि जल, जंगल व जमीन को लेकर राजद ने झारखंड बिहार में लंबी लड़ाई लड़ी है।राजद अस्मिता की रक्षा के लिए आज भी कृत संकल्पित है।उन्होंने कहा की बेरोजगारी, महंगाई, भ्रष्टाचार एवं अराजकता ने लोगों को जीना दूभर कर दिया है।

इसलिए हमे एकजुट होकर इन जंन विरोधी कार्य करने वालों का मुकाबला करना है और इस बार राजद के हाथों को मजबूत करना है।ताकि क्षेत्र में उच्चतम विकास हो सके।मौके पर वीरेंद्र चंद्रवंशी,इंद्रदेव सिंह ,राकेश चंद्रवंशी,अनिल चंद्रवंशी ,अर्जुन राम,मालदेव राम ,उमेश चंद्रवंशी,रघुवीर चंद्रवंशी ,गोविंद चंद्रवंशी,राम जी चंद्रवंशी सहित सैकड़ो राजद के समर्थक मौजूद थे।

Related posts