बैंक ऑफ इंडिया दामोदरपुर शाखा द्वारा भ्रष्ठाचार निरोधक उपायों पर ग्राम सभा का आयोजन

 

गोमो: बैंक ऑफ इंडिया दामोदरपूर शाखा ने आज घोखरा पंचायत के पंचायत सचिवालय भवन में सतर्कता जागरूकता सप्ताह के तत्वावधान में भ्रष्टाचार निरोधक उपायों पर एक ग्राम सभा का आयोजन किया ।
इस कार्यक्रम में ग्राम पंचायत के मुखिया उषा देवी , बैंक ऑफ इंडिया धनबाद अंचल के आंचलिक प्रबंधक बिकास रंजन पटनायक , सतर्कता अधिकारी रोहित राज एवं शाखा प्रमुख शशिशंकर कुमार उपस्थित थे।
सभा की अध्यक्षता आंचलिक प्रबंधक द्वारा की गई जबकि इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मुखिया उषा देवी थी ।
अपने भाषण में मुखिया उषा देवी ने बैंक (दामोदरपुर शाखा ) के द्वारा की जा रही कार्यों की भूरी भूरी प्रशंसा की एवं बताया की शाखा द्वारा ग्राहकों को अच्छी सुविधाएं प्रदान किया जा रहा है ।
सतर्कता अधिकारी ने सभा को सभा करने के कारणों के बारे में बताया जिसमें भ्रष्टाचार से जागरूकता के विषय शामिल था । भ्रष्टाचार के खिलाफ किस तरह लड़ाई लड़ी जाए इस पर प्रकाश डाला गया ।
आंचलिक प्रबंधक बिकास रंजन पटनायक ने सभा को सरकार के द्वारा चलाए जा रहे विभिन्न भ्रष्टाचार निरोधक कारणों के बारे में जागरूक किया । केंद्रीय सतर्कता आयोग के विजन एवं उद्देश्य के बारे में जानकारी दी गई। भ्रष्टाचार से हो रहे नुकसान को उदाहरण सहित समझाने का प्रयास किया एवं भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में भागीदारी की अपील की। शाखा प्रबंधक शशिशंकर कुमार ने लोगों को भ्रष्टाचार के खिलाफ सतर्क रहने की अपील की ।
अंत में धन्यवाद ज्ञापन के साथ सभा की समाप्ति की गई ।

Related posts

Leave a Comment