विधायक आवास पर हवलदार के साथ मारपीट, एक गिरफ्तार

Assault with constable at MLA’s residence, one arrested

कोडरमा:  स्थानीय विधायक और राज्य की पूर्व शिक्षा मंत्री डॉ नीरा यादव के कोडरमा स्थित आवास पर तैनात हवलदार के साथ सोमवार की सुबह मारपीट की गई। इस संबंध में कोडरमा थाना में तीन लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिक दर्ज कराई गई है। प्राथमिकी में हवलदार अवध किशोर दांगी ने बताया है कि सोमवार की सुबह 7 बजे वह ड्यूटी पर तैनात थे।

इसी बीच तीन युवक विकास कुमार (जहानाबाद), करण कुमार (रजौली) और सत्येंद्र कुमार (जलवाबाद) घूमते हुए आवास के पास आए। विकास कुमार ने मेन गेट के शटर पर हाथ से मारा। जब उससे पूछा कि क्या बात है, तब वह गाली गलौज करते हुए कहा कि दरवाजा खोलता है कि नहीं। मैं दूसरे दरवाजे से बाहर निकल और फिर पूछा कि क्या बात है, तो वह मारपीट करने लगा। उसने मेरी वर्दी फाड़ दी और सरकारी रायफल को भी छिनने का प्रयास किया। शोरगुल के बाद आवास में मौजूद दो अन्य गार्ड नीचे आए जिन पर भी विकास ने हमला किया। इस दौरान दो अपराधी फरार हो गए।

विकास कुमार द्वारा पूरे घटनाक्रम को अंजाम दिया गया और कोडरमा थाना की पुलिस के आने तक उसे पकड़ कर रखा गया। पुलिस ने विकास समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, जिससे अभी पूछताछ की जा रही है।

Related posts