बर्मामाइंस भक्ति नगर वासियों ने असमाजिक तत्वों के विरुद्ध एसएसपी से शिकायत कर की कार्रवाई की मांग

जमशेदपुर : बर्मामाइंस थाना अंतर्गत भक्ति नगर वासियों ने बुधवार भक्ति नगर समिति के बैनर तले स्थानीय असमाजिक तत्वों के विरुद्ध एक लिखित शिकायत एसएसपी से कर कार्रवाई की मांग की है। वहीं लिखित शिकायत में बस्ती वासियों ने कहा कि बीते 1 अक्टूबर की रात्रि लगभग 10 से 11 बजे के बीच मोना रोड में भक्ति नगर निवासी एसआईएस के सुरक्षाकर्मी कमल कुमार महतो और साथी ईस्ट प्लांट बस्ती निवासी एनडब्ल्यूएसओ के सुरक्षाकर्मी राघव कुमार पर स्थानीय 10 से 15 आपराधिक छवि के युवकों ने जानलेवा हमला किया था।

घटना के दौरान आरोपियों ने धारदार हथियार के साथ-साथ दोनों पर रड से हमला किया था। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इस दौरान किसी तरह दोनों ने अपनी जान बचाते हुए मामले की सूचना संबंधित थाना को दी। जिसके बाद पीसीआर वैन मौके पर पहुंची और घायलों को उठाकर थाना ले गई। जहां से दोनों को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल जाने की बात कही गई। वहीं अस्पताल में दोनों का इलाज किया गया। घटना में दोनों के चेहरे समेत शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोटें भी आई थी। इस मामले में भक्ति नगर के रहने वाले राजा ठाकुर, विकास सिंह व भेकू (तीनों पूर्व में जेल जा चुके हैं), छोटू देशमुख, शिवा देशमुख, शिवम, बंटी, विशाल लंगड़ा, दिलखुश और विक्की मुखिया समेत अन्य को आरोपी बनाया गया है। साथ ही बस्ती वासियों ने कहा कि आरोपियों के विरुद्ध पूर्व में भी थाना प्रभारी और एसएसपी से शिकायत की गई थी। मगर किसी तरह की कार्रवाई न होने के कारण आरोपियों का मनोबल दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। जिसके कारण ऐसी घटना को इनके द्वारा अंजाम दिया गया।

जबकि बुधवार एक बार पुनः बस्ती वासियों ने एसएसपी को लिखित रूप से शिकायत कर आरोपियों पर लगाम लगाने के साथ-साथ उनपर कार्रवाई की मांग भी की है। मौके पर बस्ती के महिला व पुरुष मौजूद थे।

Related posts