महिला ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने व वीडियो बनाने का लगाया………

मुरादाबाद: मुरादाबाद के थाना ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को आज दिए शिकायती पत्र में बताया कि थाना क्षेत्र के ही एक गांव निवासी युवक पर प्रेमजाल में फंसाकर शादी का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म किया। पीड़िता का आरोप है कि दुष्कर्म के दौरान आरोपित ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली और अब शारीरिक संबंध न बनाने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। पीड़िता का यह भी आरोप है कि आरोपित ने दवाई खिलाकर उसका गर्भपात भी कराया था।

ठाकुरद्वारा क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने एसएसपी हेमराज मीणा को दिए शिकायती पत्र में कहा कि वह अपने पास के ही एक गांव में वह ब्यूटी पार्लर चलाती है। उसी गांव के युवक से उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और शादी करने का झांसा देकर कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपित उसे काशीपुर ले गया और दोस्तों के साथ मिलकर उसकी वीडियो भी बना ली थी।

अब शारीरिक संबंध न बनाने पर और शिकायत करने पर आरोपित युवक वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है। पीड़िता का आरोप है कि उसने आरोपित के पिता को बात बताई तो उन्होंने धक्के मारकर उसे घर से निकाल दिया।

Related posts