महिला को घुमाने के बहाने मंदिर ले जाकर की शादी, फिर जबरन बनाया शारीरिक संबंध, आरोप

Ranchi :  एक महिला ने युवक पर घुमाने के बहाने मंदिर ले जाकर शादी करने व जबरन शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है. इसको लेकर पीड़िता ने लोअर बाजार थाना में आरोपी विक्की आर्या नामक के युवक के खिलाफ दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज करायी है. पीड़िता ने दर्ज प्राथमिकी में बताया है कि पिछले साल दिसंबर में अपराधियों ने हरमू इलाके में उसे गोली मारी थी.

इसलिए वह अपने पिता के साथ उनके घर में रह रही है. वह कुछ महीनों से तनाव में थी. उस दौरान पीड़िता के पिता के घर में विक्की आर्या अक्सर आया करता था. वह उसके परिवार के एक किसी सदस्य का दोस्त है. उसने पीड़िता को कहा कि वह उसके साथ घूमने फिरने के लिए बाहर चले. इससे उसका तानव दूर होगा. 23 अक्टूबर को विक्की आर्या पीड़िता को लेकर देउड़ी मंदिर ले गया. वहां पूजा करने के दौरान विक्की ने पीड़िता की मांग में सिंदूर लगा दिया. विक्की ने उससे कहा कि वह उसके साथ जीवन भर रहना चाहता है

पीड़िता के अनुसार, 24 अक्टूबर को विक्की उसको  थड़पखना स्थित एक घर में ले गया. रात दो बजे विक्की ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया. पीड़िता इसका विरोध करती रही कि गोली लगने के कारण उसके पंजरे में काफी दर्द रहता है. इसके बाद भी विक्की ने कहा कि तुमसे मैंने शादी की है. अगर तुम्हारी तबीयत बिगड़ती है, तो वह मेरी जिम्मेवारी होगी. यह कहकर वह उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा. इसी दौरान पीड़िता की तबीयत बिगड़ गयी और अपने  घर चली गयी. पीड़िता के अनुसार, विक्की आर्या ने उससे कहा है कि अब वह अपने घर वालों की पसंद से शादी करने जा रहा है. उसने उसको चरित्रहीन भी बताकर उसके साथ नहीं रहने की बात कर रहा है. जिसके बाद पीड़िता ने विक्की के खिलाफ दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज करायी. पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है.

Related posts