झमाझम बारिश के बावजूद भी लोगों में दिखा उत्साह, कार्यक्रम में पहुॅंचीं मंत्री

लाभुकों के बीच हुआ परिसमपत्तियों का वितरण

मो.ओबैदुल्लाह शम्सी

गिरिडीह:- बंगाल की खाड़ी में उठे चक्रवाती तूफान मिचौंग के कारण विगत दो दिनों से हो रहे बिन मौसम बरसात ने आपकी योजना,आपकी सरकार,आपके द्वार कार्यक्रम को आंशिक रूप से प्रभावित तो किया है लेकिन इससे न ही इसके आयोजन पर कुछ विशेष प्रभाव पड़ा है और न ही आम जनता के उत्साह में कहीं कोई कमी आई है।
इसी क्रम में आज दिनांक 7 दिसंबर 2023 दिन बृहस्पतिवार को डुमरी प्रखंड के कुलगो दक्षिणी पंचायत स्थित पंचायत सचिवालय परिसर में एकदिवसीय शिविर का आयोजन लगातार हो रहे झमाझम बारिश के बीच भी होता रहा। जिसमें सैंकड़ों ग्रामीण उपस्थित हुए।बीडीओ अन्वेषा ओना ने कार्यक्रम स्थल पर पहुंच कर वहां पर लगाए गए विभिन्न विभागीय स्टाॅलों का जायज़ा लिया। मुखिया सबीना खातून ने कहा कि मुख्य रूप से अबुआ आवास के लिए पंचायत वासियों ने आवेदन जमा किया है।
निरंतर हो रही वर्षा के बीच मंत्री बेबी देवी भी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचीं। उनकी उपस्थिति में लाभुकों के बीच कंबल का वितरण किया गया साथ ही बच्चों के बीच पोशाक एवं निर्धन व्यक्तियों के बीच धोती और साडी़ बांटा गया।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से मंत्री बेबी देवी, बीडीओ अन्वेषा ओना, मुखिया सबीना खातून, मुखिया प्रतिनिधि असलम अंसारी, राजकुमार पाण्डेय, बरकत अली, राजकुमार महतो, उप-मुखिया, पंचायत समिति, सभी वार्ड सदस्य, पंचायत के गणमान्य, प्रबुद्ध वर्ग के लोग एवं सैंकड़ों ग्रामीण उपस्थित रहे।

Related posts