पीएम मोदी ने धनबाद के तीन स्टेशनों पर विकास कार्यों का किया ऑनलाइन उद्घाटन और शिलान्यास

धनबाद: धनबाद के भाटडीह, खानुडीह और महूदा में विकसित भारत का विकसित रेल 2047 योजना के तहत वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विकास कार्यों का शिलान्यास व उद्घाटन किया। उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज 12:30 बजे वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से देशभर के 554 रेलवे स्टेशन के नवीनीकरण और 15 सौ रोड ओवरब्रिज और अंडरपास का शिलान्यास और उद्घाटन किया।

खानुडीह स्टेशन पर मौजूद मुख्य अतिथि बाघमारा विधायक की धर्मपत्नी सावित्री देवी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने आज रेलवे के द्वारा बड़ी सौगात देशवासियों को दिया है। खानुडीह स्टेशन में लंबे समय से यात्री शेड, अंडर पास की मांग लोग कर रहे थे। महुदा रेलवे स्टेशन पर उपस्थित सांसद सीपी चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने आज सबसे बड़ी विकास योजना का शिलान्यास व उद्घाटन किया है। पहली बार एक साथ 554 रेलवे स्टेशन के नवीनीकरण और 15 सौ रोड ओवर ब्रिज और अंडर पास का का शिलान्यास और उद्घाटन हुआ है।

झरिया स्थित पाथरडीह भाटडीह बस्ती के समीप रोड रेलवे ओवरब्रिज का उद्घाटन धनबाद सांसद पशुपति नाथ सिंह ने फीता काटकर किया। सांसद पशुपतिनाथ सिंह ने कहा कि आज प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन से आज देश विकाश की राह पर आगे बढ़ रहा है। आज 554 रेलवे स्टेशनों के पुनर्विकास एवं भूमिपूजन के साथ 1500 रोड ओवर ब्रिज अंडरपास का भी शिलान्यास किया जा रहा है, जो देश के लिए गर्व की बात है।

Related posts