भाजपा को वोट क्यूं दे : कौशल किशोर बच्चन

मेदिनीनगर : आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता कौशल किशोर बच्चन ने आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रेस कॉन्फ्रेंस किया है। उन्होंने कहा की पलामू चतरा में लगातार भाजपा की सांसद चुने गए अधिकांश विधानसभा में भाजपा के ही विधायक हैं लेकिन विकास के नाम पर शून्य है ।आज भी लोग बिजली, पानी, शिक्षा स्वास्थ्य, सड़क के लिए तरस रहे हैं ।ग्रामीण क्षेत्रों में ना खेत में पानी ना उचित बिजली और नहीं आवागमन के लिए कोई सड़क पर्याप्त है ।

आखिर किस विकास के नाम पर भाजपा को वोट करें माननीय मोदी जी ने पलामू की धरती पर लंबी-लंबी और बड़ी-बड़ी बातें और वादे करके चले गए लेकिन अपने वादा के मुताबिक एक प्रतिशत का भी काम नहीं मंडल डैम तो दूर की बात इन 10 सालों में न ही किसी नए अस्पताल का निर्माण हुआ और नहीं उसमें कोई डॉक्टर बैठे ग्रामीण इलाकों में अगर कोई बीमार पड़ जाए तो उसका एकमात्र सहारा झोलाछाप डॉक्टर होता है ।तबीयत ज्यादा बिगड़ जाने के बाद मरीज को यहां से लेकर जाना भी मुश्किल होता है। इतनी बड़ी आबादी वाली क्षेत्र होने के बावजूद एक भी एंबुलेंस की सेवा उपलब्ध नहीं।

उनके शासन काल में घूसखोरी , अफसरसाही चरम सीमा पर रहा है ।हजारों लाखों युवा रोजगार की तलाश में दूसरे राज्य और दूसरे देशों में पलायन करने पर मजबूर है ।भाजपा के सांसद और विधायक दोनों मिलकर भी पलामू से पलायन रोकने पर विचार नहीं कर रहे है । युवा दर-दर की ठोकरे खाकर दूसरे प्रदेशों में मजदूरी करने पर विवश है।भाजपा वाले इधर उधर की बात ना कर के सीधे विकास की बात कर के वोट मांगे लोग इनकी बातों को सुनने के बजाय उन्हें गांव से खदेड़ भगाएंगे।अपने क्षेत्रों में विकास की गतिविधि को देख कर ही वोट करें।

Related posts