पलामू में 4 मई को प्रधानमंत्री आगमन

मेदिनीनगर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चार मई को पलामू आने वाले हैं। वह पलामू में बौद्ध धर्म को पहचानेंगे। चौथी बार पलामू में वैभव को पहचान दिलाने वाले हैं। 2014, 2019 में दो बार उनकी सभा हो चुकी है। भाजपा ने प्रधानमंत्री की नियुक्ति को लेकर पलामू जिला प्रशासन से अनुमति नहीं ली है। पर्यटकों के लिए प्रस्तावित स्थल पलामू का चियांस्की हवाई अड्डा निर्धारित है।

प्रधानमंत्री के सुरक्षा से जुड़े अधिकारी सोमवार या मंगलवार को पलामू पहुंच जाएंगे, इसकी तैयारी शुरू हो गई है । भाजपा के पलामू मीडिया प्रभारी शिवकुमार मिश्र ने बताया कि प्रधानमंत्री का दौरा चार मई को तय है. कॉन्सर्ट के टूर को लेकर तैयारी शुरू हो गई है।चुनाव प्रचार निमित्त प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का आगमन होने जा रहा है, जिसमें आपसभी ज्येष्ठ – श्रेष्ठ कार्यकर्ता बंधु और जनता- जनार्दन बढ़ चढ़कर भाग ले। उक्त बातें पलामू के निवर्तमान सांसद सह भाजपा से लोकसभा प्रत्याशी विष्णु दयाल राम ने रंका और रामकंडा प्रखंड के विभिन्न क्षेत्रों यथा उदयपुर, हरहे, कसमार, चापी, रामकंडा, रक्सी, केरवा, तमगे, रंका आदि में जनसम्पर्क अभियान के दौरान लोगो से कही और आगामी 13 मई को भाजपा के पक्ष में बढ़-चढ़ कर वोट करने की अपील की।

वहीं लोगों से मिल रहे अपार जन समर्थन के क्रम में उन्होंने बताया कि कार्यकर्ता यह सोचकर कि मोदी जीत रहे हैं, घर से एक व्यक्ति ही वोट करेंगे तो भी कोई दिक्कत नहीं है, ऐसी भूल करने से बचें, और 18 वर्ष से ऊपर के सभी परिवार के सदस्य, जो मतदाता हैं उन्हें मतदान केंद्र तक पहुंचाकर मतदान दिलायें और कमल के फूल छाप निशान पर बटन दवाकर भाजपा को अपार मतों से विजयी बनावें।

उन्होंने लोगों से पिछली बार की अपेक्षा वोट प्रतिशत को बढ़ाने की भी अपील की। श्री राम ने कहा कि आज के परिपेक्ष्य में मोदी का कोई दूसरा विकल्प नहीं है, मोदी को अपार मतों से सत्ता में लाना होगा। जिसमें हम सभी को एक प्रहरी के रूप में काम करना होगा। किसी भी प्रकार के भ्रामक झांसे में ना आयें। कहा कि वे कथनी में नहीं करनी में विश्वास रखते है और उनकी पहली प्राथमिकता क्षेत्र का विकास है। मौके पर भाजपा नेता मुकेश निरंजन सिन्हा, आजसू जिला अध्यक्ष गढ़वा, दीपक शर्मा, विनय चौबे,भोला चंद्रवंशी, राजकुमार मद्धेशिया, भूषण सिंह, कुंवर सिंह खेरवार, विजय यादव, प्रमोद चौबे, राजीव कुमार सिंह, कमल किशोर गुप्ता, राजकुमार, अनिमेष, अर्जुन यादव, राजीव, वीरेंद्र केसरी, सत्येंद्र, अमरनाथ, सुदामा, बंशीधर आदि समेत दर्जनों लोग उपस्थित थे।

Related posts