आलोक चौरसिया के नेतृत्व में डाल्टनगंज विधानसभा क्षेत्र में सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है

मेदिनीनगर : डाल्टनगंज विधानसभा क्षेत्र में विधायक आलोक चौरसिया के नेतृत्व में बुनियादी ढांचे के क्षेत्र में अभूतपूर्व बदलाव देखने को मिले हैं। उनकी अथक मेहनत और समर्पण ने क्षेत्र के विकास की दिशा में महत्वपूर्ण मील के पत्थर स्थापित किए हैं, जो उनके कार्यकाल की सबसे बड़ी उपलब्धियों में से एक हैं।

हाल ही में क्षेत्र की सड़क अवसंरचना में सुधार के लिए विधायक आलोक ने कई महत्वपूर्ण परियोजनाओं की शुरुआत की है। सतबरवा और डाल्टनगंज सदर में विभिन्न पथ निर्माण परियोजनाओं की जानकारी दी गई है , जिनके तहत कुल 10.47 किलोमीटर सड़कों का निर्माण होने जा रहा है। इन परियोजनाओं में कुल 975.75 लाख रुपये की राशि निवेश की जा रही है, जो क्षेत्र की कनेक्टिविटी को सशक्त बनाएगी और ग्रामीण क्षेत्रों में यात्रा की सुविधा बढ़ाएगी।सतबरवा, ग्राम पंचायत पोची: हलुमाड़ देवी मंडप से केश्वर सिंह के घर तक 2.5 किलोमीटर लंबी सड़क (236.471 लाख रुपये)।सतबरवा, ग्राम पंचायत दुलसुलमा: देवी मंडप से नहर होते हुए उपेन्द्र ठाकुर के घर तक 1.6 किलोमीटर सड़क (152.601 लाख रुपये)।

डाल्टनगंज सदर: पुकल मुख्य पथ से लखन, बखारी स्कूल, भुसड़िया और चुकरू होते हुए कौड़िया पुल तक 4.1 किलोमीटर सड़क (387.267 लाख रुपये)।डाल्टनगंज सदर: बड़का पथल से धनधमवा, जगन सिंह के घर, स्कूल होते हुए औरंगा नदी तक 2.27 किलोमीटर सड़क (199.411 लाख रुपये)।इन विकास कार्यों से न केवल क्षेत्र की अवसंरचना में सुधार हुआ है, बल्कि स्थानीय निवासियों की जीवन गुणवत्ता में भी सुधार आया है। बेहतर सड़क कनेक्टिविटी ने ग्रामीण क्षेत्रों को मुख्य मार्गों से जोड़ने में मदद की है, जिससे स्थानीय व्यापार, शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ लोगो को मिलेगा।

Related posts