प्रेमिका को नहीं बुलाने पर बच्चे को कुएं में फेंककर की हत्या

पलामू : जिले के हरिहरगंज थाना क्षेत्र के पिपरा घाघरा गांव में नंदकेश्वर भुइयां के (8) पुत्र संदीप कुमार की हत्या मामले में पुलिस ने उसी गांव के युगेश भुइयां के पुत्र संदीप भुइयां (22) को गिरफ्तार किया है। संदीप ने बच्चे की हत्या प्रेमिका को नहीं बुलाने पर कर दी थी।

गत गुरुवार को सुबह बच्चे का शव पिपरा घाघरा गांव के ही जीर्ण शीर्ण अवस्था में पड़े कुएं से बरामद किया गया था। बच्चा 12 घंटे से लापता था। शव मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी संदीप भुइयां की जमकर पिटाई कर दी थी। उसका इलाज किया गया था। ठीक होने पर उसे गिरफ्तार किया गया। सोमवार को उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

छतरपुर थाने में डीएसपी अजय कुमार ने इस संबंध में जानकारी दी। बताया कि गत 11 अक्टूबर को संदीप कुमार नामक बच्चे की हत्या कर दी गयी थी और उसका शव गांव के ही कुएं से बरामद किया गया था। बच्चा लापता होने से पहले तक पड़ोस में रहने वाले संदीप भुइयां के साथ देखा गया था। उन्होंने कहा कि अनुसंधान के दौरान सामने आया है कि संदीप का किसी युवती के साथ प्रेम प्रसंग था। अक्सर संदीप उक्त बच्चे को अपनी प्रेमिका को बुलाने के लिए भेजता था। इसके लिए वह बच्चे को लालच भी देता था। घटना के दिन संदीप नशे में धूत था और प्रेमिका को बुलाने के लिए बच्चे को भेज रहा था। लेकिन बच्चा जाने को तैयारी नहीं था। इसी से गुस्साए संदीप ने बच्चे को उठाकर कुएं में डाल दिया था।

Related posts